Aamrapali Dubey & Pawan Singh Hits: पवन सिंह और आम्रपाली दुबे का सुपर रोमांटिक गाना, एक को तो मिल चुके हैं 600 मिलियन के करीब व्यूज
Advertisement

Aamrapali Dubey & Pawan Singh Hits: पवन सिंह और आम्रपाली दुबे का सुपर रोमांटिक गाना, एक को तो मिल चुके हैं 600 मिलियन के करीब व्यूज

भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर आवाज और अभिनय के बेहतरीन अंदाज की वजह से पवन सिंह को पावरस्टार के नाम से इस भाषा के दर्शक जानते हैं. वहीं भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट बाला आम्रपाली दुबे भी भोजपुरी दर्शकों के बीच किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं.

(फाइल फोटो)

Aamrapali Dubey & Pawan Singh Hits: भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर आवाज और अभिनय के बेहतरीन अंदाज की वजह से पवन सिंह को पावरस्टार के नाम से इस भाषा के दर्शक जानते हैं. वहीं भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट बाला आम्रपाली दुबे भी भोजपुरी दर्शकों के बीच किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. वैसे तो दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा के पर्दे की सबसे रोमांटिक जोड़ी मानी जाती है. लेकिन आपको बता दें कि आम्रपाली दुबे ने पवन सिंह से लेकर खेसारी लाल यादव और अरविंद अकेला कल्लू से लेकर प्रदीप पांडे चिंटू सरीखे भोजपुरी के सुपर स्टार अभिनेताओं के साथ पर्दा साझा किया है और उनकी अदाओं की बिजली इन अभिनेताओं के साथ भी ऐसी गिरी है कि दर्शक भी उनके दीवाने हो गए हैं.

आपको बता दें कि आम्रपाली दुबे ने सबसे ज्यादा फिल्में अभी तक दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ की है और इस जोड़ी को भोजपुरी के दर्शक सुपर रोमांटिक जोड़ी के तौर पर देखते हैं. वैसे पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के साथ भी आम्रपाली ने एक से एक धमाकेदार फिल्मों में काम किया है. पवन सिंह के साथ तो आम्रपाली का एक गाना ऐसा है जिसने यूट्यूब पर 600 मिलियन के आंकड़े को भी पार कर लिया है.

पवन सिंह और आम्रपाली दुबे का एक साथ एक गाना जो आइटम सॉन्ग है 'भतार को भी भूल जाओगी' जिसे पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने गाया है इस गाने का हंगामा आज भी थमने का नाम नहीं ले रहा है.

वहीं पवन सिंह और इंदू सोनाली का गाया गाना 'जवानी बा खाटा' को भी दर्शकों का आजतक प्यार मिल रहा है. इस गाने के वीडियो में पवन सिंह और आम्रपाली दुबे का रोमांस देखकर आप पसीने से तर-ब-तर हो जाएंगे.

इसके साथ ही पवन सिंह और आम्रपाली दुबे की फिल्म शेर सिंह का एक गाना ए शोना जुदा नहीं होना में भी दोनों का रोमांस सुपर से ऊपर वाला है. इस गाने को भी पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने गाया है.

पवन सिंह और आम्रपाली दुबे की फिल्म शेर सिंह का दूसरा गाना दूसर दुवार को भी दर्शकों का उतना ही प्यार मिला है और यह गाना आज भी यूट्यूब पर वायरल होता रहता है. इस गाने को भी पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने गाया है.

वहीं पवन सिंह और आम्रपाली दुबे की सुपरहिट फिल्म सत्या का यह गाना राते दिया बुताके का तो हंगामा हमेशा ही जारी है. इस गाने में पवन सिंह के साथ इंदू सोनाली की आवाज का हंगामा और आम्रपाली दुबे की जवानी का जलवा ऐसा है कि इस गाने के वीडियो ने 600 मिलियन के व्यूज के आंकड़े को हासिल कर लिया है.

ये भी पढ़ें- बॉसी लुक में दिखा एक्ट्रेस का ग्लैमरस अवतार, दिलकश अदाओं ने लूटा फैंस का दिल

Trending news