Bhojpuri News: 'कहिया सेज वाला ऐज हमर होइ ऐ भौजी'...सुनिए टुनटुन यादव का सुपरहिट गाना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1993990

Bhojpuri News: 'कहिया सेज वाला ऐज हमर होइ ऐ भौजी'...सुनिए टुनटुन यादव का सुपरहिट गाना

Bhojpuri News: भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में टुनटुन यादव (Tuntun Yadav) को बहुत सुरीला सिंगर माना जाता है. टुनटुन यादव (Tuntun Yadav) के बारे में कहा जाता है कि वह आने वाले वक्त में भोजपुरी से सबसे बड़े सुपरस्टार होंगे.

टुनटुन यादव का नया गाना सुनिए

Bhojpuri News: भोजपुरी गाना हर किसी के दिल पर राज करता है. इस इंडस्ट्री गानों का हर कोई दिवाना होता है. यहां के सिंगर्स की आवाज बहुत सुरीली होती है. इस बीच एक भोजपुरी गाना वीडियो रिलीज हुआ है. यह गाना सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस गाना को भोजपुरी सिंगर टुनटुन यादव (Tuntun Yadav) ने गाया है. गाना इतना प्यार है कि फैन्स इस पर खूब प्यार लूटा रहे हैं. आइए इस गाना वीडियो के बारे में सबकुछ जानते हैं.

भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में टुनटुन यादव (Tuntun Yadav) को बहुत सुरीला सिंगर माना जाता है. टुनटुन यादव (Tuntun Yadav) के बारे में कहा जाता है कि वह आने वाले वक्त में भोजपुरी से सबसे बड़े सुपरस्टार होंगे, क्योंकि टुनटुन यादव (Tuntun Yadav)में टैलेंट की कोई कमी नहीं है. साथ ही उनकी आवाज में दम है. टुनटुन यादव (Tuntun Yadav) का हाल ही में एक भोजपुरी गाना वीडियो रिलीज हुआ है. रिलीज होते ही इस गाने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है. 

ये भी पढ़ें: एक्टर दीपक ठाकुर ने पटना साहिब गुरुद्वारे में मत्था टेका, मांगी ये दुआ

टुनटुन यादव (Tuntun Yadav) को जो गाना वीडियो रिलीज हुआ है, उसके लिरिक्स 'कहिया सेज वाला ऐज हमर होइ ऐ भौजी' है. इस गाने को टुनटुन यादव (Tuntun Yadav) ने बहुत ही बेहतरीन तरीके से अपनी आवाज से सजाया है. सबसे बड़ी बात ये है कि गाना का बोल 'कहिया सेज वाला ऐज हमर होइ ऐ भौजी' फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. इस गाना के लिरिक्स सुनील सागर (Sunil Sagar) ने लिखा हैं. जबकि, संगीत आर्या शर्मा (Arya Sharma) ने दिया है. यह गाना यूट्यूब पर 30 नवंबर, 2023 को अपलोड किया गया है.

 

Trending news