'राशि में कैलाशी लिखल बा'...इस सावन जब ये गाना बजेगा, तो हर कावड़िया नाचेगा!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1749213

'राशि में कैलाशी लिखल बा'...इस सावन जब ये गाना बजेगा, तो हर कावड़िया नाचेगा!

सावन का पवित्र महीना शुरू होने वाला है. इस पवित्र महीने भगवान शिव की पूजा होती है. सावन के सीजन में देशभर के हर शिव मंदिरों में शिवलिंग पर भोले के भक्त जलाभिषेक करते हैं. महादेव को खुश करने के लिए कावड़िए पैदल चलकर आराधना करते हैं.

भोजपुरी सिंगर टुनटुन यादव

Bhojpuri New Song : सावन का पवित्र महीना शुरू होने वाला है. इस पवित्र महीने भगवान शिव की पूजा होती है. सावन के सीजन में देशभर के हर शिव मंदिरों में शिवलिंग पर भोले के भक्त जलाभिषेक करते हैं. महादेव को खुश करने के लिए कावड़िए पैदल चलकर आराधना करते हैं. इस दौरान कावड़ियों का जत्था जब जल लेकर शिव मंदिरों की तरफ रवाना होता है, तो भोले के गानों से उनका उत्साह बढ़ता है. जो डीजे के जरिए बजाते हुए वह आगे बढ़ते हैं.

इस सावन भोजपुरी गानों की रहेगी धूम!

इस दौरान कावड़िए भोजपुरी में बने सावन के गानों को बजाते हैं. भोजपुरी में गाये गए भोलेनाथ के लिए गाने बहुत अच्छे होते है. कावड़िए इन गानों को अपने जत्थों में शामिल कर बजाते हुए शिव के दर पर जाते हैं. सावन शुरू होते ही भोजपुरी में कावड़ के लिए गाने बजने शुरू हो गए है. इस भोजपुरी सिंगर टुनटुन यादव ने सावन के लिए एक बहुत अच्छा गाना यूट्यूब पर अपलोड किया है. जिसे भोले के भक्तों का खूब प्यार मिल रहा है.

ये भी पढ़ें :कूलर कुर्ती में लगा ला, गर्मी से झुलस रहे बिहार में वायरल हो रहा खेसारी का ये गाना

टुनटुन यादव का सावन का गाना रिलीज

भोजपुरी सिंगर टुनटुन यादव का गाना 'राशि में कैलाशी लिखल बा' खूब बजा रहा है. इसकी लोकप्रियता को देखते हुए माना जा रहा है कि इस बार सावन के महीने में जब ये गाना बजेगा, तो हर कावड़िया के पैर थिरकना शुरू कर देंगे. इस गाने पर नाचते-गाते भोले बाबा के दर पर पहुंचेंगे, क्योंकि गाने का बोल ही इतना अच्छा है. इस गाने को टुनटुन यादव ने नेहा राज के साथ मिलकर गाया है. इस गाने के वीडियो में टुनटुन यादव के साथ दिव्या यादव ने एक्टिंग की है. रिलिक्स मुकेश यादव और कृष्णा कन्हैया लिखे है. म्यूजिक विकास यादव ने दिया है.

ये भी पढ़ें : Bhojpuri New Song : 'हरदिया ले ऐती दहेज में'...कल्लू और माही की जोड़ी ने मचाया धमाल

Trending news