'कूलर कुर्ती में लगा ला'...भीषण गर्मी से झुलस रहे बिहार में वायरल हो रहा खेसारी का ये गाना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1749125

'कूलर कुर्ती में लगा ला'...भीषण गर्मी से झुलस रहे बिहार में वायरल हो रहा खेसारी का ये गाना

बिहार में इन दिनों भीषण गर्मी का प्रकोप जारी है. लू से लोग झुलस रहे है. बारिश के आसार दूर-दूर तक नहीं दिखाई दे रहा है. इन सबके बीच बिहार में एक गाना खूब जमकर वायरल हो रहा है. आप सोच रहे होंगे कि आखिर प्रदेश में इतनी भयंकर गर्मी पड़ रही है, तो गाने से इसका क्या मतलब?

खेसारी लाला यादव का गाना वायरल

Khesari Lal Yadav Song : बिहार में इन दिनों भीषण गर्मी का प्रकोप जारी है. लू से लोग झुलस रहे है. बारिश के आसार दूर-दूर तक नहीं दिखाई दे रहा है. इन सबके बीच बिहार में एक गाना खूब जमकर वायरल हो रहा है. आप सोच रहे होंगे कि आखिर प्रदेश में इतनी भयंकर गर्मी पड़ रही है, तो गाने से इसका क्या मतलब? आप सही सोच रहे मतलब तो कई नहीं है, लेकिन लोगों ने खुद को कुल करने के लिए ये गाना सुनकर मनोरंजन कर रहे हैं. चलिए आपको बताते हैं कि वह गाना कौन सा है.

कूलर कुर्ती में लगा ला गाना वायरल

दरअसल, भोजपुरी सिनेमा के ट्रेंडिग स्टार खेसारी लाल यादव का कूलर कुर्ती में लगा ला लोग खूब सुन रहे है. इस गाने के जरिए लोग गर्मी में एसी वाला आनंद लेने की कोशिश कर रहे हैं. वायरल हो रहे इस गाने में खेसारी लाल यादव के साथ काजल राघवनी ने एक्टिंग किया है. गाने में दोनों की केमेस्ट्री शानदार लग रही है. गाने के बोल के हिसाब से नायिका-नायक से गर्मी से होने वाली परेशानी को बता रही है. उसके बाद नायक नायिका से गर्मी से बचने का उपाय बता रहा है. नायक-नायिका से कहता है कि कूलर कुर्ती में लगा ला...कूलिंग करत रही. अब बिहार में लोग इस गाने को खूब सुन रहे हैं.

​ये भी पढ़ें :Bhojpuri New Song : 'हरदिया ले ऐती दहेज में'...कल्लू और माही की जोड़ी ने मचाया धमाल

चार साल पुराना है गाना

बता दें कि ये गाना 6 फरवरी 2019 को यूट्यूब पर अपलोड किया गया है. इस गाने ने उस वक्त भी तहलका मचा रखा था. अब जब प्रदेश में भीषण गर्मी पड़ रही है, तो लोग कूलर कुर्ती में लगा ला गाने को फिर से दोबारा सुन रहे हैं, जिसकी वजह से ये गाना वायरल हो रहा है. इस गाने को यूट्यूब पर अबतक 338,593,287 व्यूज मिल चुके हैं. फिलहाल, बिहारवासियों को भीषण गर्मी से अभी राहत मिलती नहीं दिखी रही है, क्योंकि बारिश के आसार बहुत कम नजर आ रहे है.

ये भी पढ़ें :VIDEO : 'आशिकबाज बुढ़ा'...आनंद मोहन की कॉमेडी देख हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

 

Trending news