Bhojpuri Gana: नए साल का स्वागत अंकुश राजा के इस भोजपुरी गाने के साथ, वीडियो मचा रहा हंगामा
Advertisement

Bhojpuri Gana: नए साल का स्वागत अंकुश राजा के इस भोजपुरी गाने के साथ, वीडियो मचा रहा हंगामा

साल 2023 की विदाई होनेवाली है और 2024 आने वाला है. ऐसे में नए साल के स्वागत के लिए कई तरह की तैयारियां की जाती हैं. अब बिना भोजपुरी गाने के नए साल के जश्न का मजा तो अधूरा ही रहेगा. ऐसे में अंकुश राजा इस बार नए साल के जश्न के लिए एक भोजपुरी गाना लेकर आए हैं.

फाइल फोटो

Bhojpuri Gana: साल 2023 की विदाई होनेवाली है और 2024 आने वाला है. ऐसे में नए साल के स्वागत के लिए कई तरह की तैयारियां की जाती हैं. अब बिना भोजपुरी गाने के नए साल के जश्न का मजा तो अधूरा ही रहेगा. ऐसे में अंकुश राजा इस बार नए साल के जश्न के लिए एक भोजपुरी गाना लेकर आए हैं. अंकुश राजा के इस भोजपुरी न्यू ईयर स्पेशल सॉन्ग ने हंगामा मचाना शुरू कर दिया है. 

ये भी पढ़ें- जानें राहु कैसे जातक को देता है पीड़ा, कैसे इसके दुष्प्रभाव से हो सकता है बचाव

अंकुश राजा का यह न्यू ईयर स्पेशल गाना 'साल बदल गईल' का हंगामा रिलीज के बाद से ही जारी है. इस गाने के जरिए आप पुराने साल के ग़म भूलाकर नए साल का स्वागत जोर-शोर से कर सकते हैं. गाना आज यानी रविवार को ही यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. इसे आप भी अंकुश राजा के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर सुन और देख सकते हैं. जहां इस गाने ने रिलीज के बाद से ही हंगामा मचाना जारी रखा है. 

मस्ती से सराबोर इस गाने 'साल बदल गईल' को आप न्यू ईयर पार्टी सॉन्ग मानिए और इसे आप नए साल के जश्न के लिए अपनी प्ले लिस्ट में शामिल कर सकते हैं. इस गाने में भी नए साल की मस्ती के रंग में डूबे लोग वीडियो में साफ नजर आ जाएंगे. अंकुश राजा का यह गाना नए साल के आने का संदेश दे रहा है और साथ ही वह कह रहे हैं कि आप इस दौरान जमकर मस्ती लीजिए और नए साल का स्वागत कीजिए. 

'साल बदल गईल' अंकुश राजा के इस गाने के बोल बोस रामपुर ने लिखे हैं. वहीं इसका संगीत विक्की वॉक्स ने दिया है. वीडियो को गोल्ड जायसवाल ने डायरेक्ट किया है. गाने के वीडियो में अंकुश राजा के साथ सपना चौहान का धमाका भी दर्शकों को खूब भा रहा है. इस वीडियो में उन दोनों की अदा और डांस मूव्स लोगों को झूमने पर मजबूर कर रही है. गाने के वीडियो को लगातार यूट्यूब पर देखा जा रहा है.  

Trending news