अंकुश राजा को हुआ 'चाईनीज लव', देखिए फिर क्या हुआ
Advertisement

अंकुश राजा को हुआ 'चाईनीज लव', देखिए फिर क्या हुआ

  भोजपुरी सिनेमा के स्टार सिंगर और अभिनेता अंकुश राजा आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. एक तरफ अंकुश राजा के भोजपुरी देवी गीत दनादन यूट्यूब पर रिलीज और वायरल हो रहे हैं तो दूसरी तरफ अंकुश राजा के सुपर रोमांटिक गानों ने भी रिलीज के साथ यूट्यूब पर हंगामा मचाना शुरू कर दिया है.

अंकुश राजा को हुआ 'चाईनीज लव', देखिए फिर क्या हुआ

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के स्टार सिंगर और अभिनेता अंकुश राजा आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. एक तरफ अंकुश राजा के भोजपुरी देवी गीत दनादन यूट्यूब पर रिलीज और वायरल हो रहे हैं तो दूसरी तरफ अंकुश राजा के सुपर रोमांटिक गानों ने भी रिलीज के साथ यूट्यूब पर हंगामा मचाना शुरू कर दिया है. अंकुश राज के गानों के वीडियो को आप हमेशा यूट्यूब के ट्रेंडिंग में देख सकते हैं. ऐसे में उनका एक भोजपुरी गाना रिलीज के साथ हंगामा मचा रहा है. 

बता दें कि अंकुश राजा के इस गाने में उन्हें देसी लव नहीं चाईनीज लव हुआ है. यह वीडियो रिलीज के बाद से वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि अंकुश राज की आवाज में इस गाने 'चाईनीज लव' के वीडियो को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में अपनी आवाज के साथ अंकुश राजा ने एक्टिंग का जोरदार तड़का लगाया है. वीडियो में उनके साथ पूजा निषाद नजर आ रही हैं. जिनके डांस मूव्स और अदाओं को देखकर आपको भी पसीना आ जाएगा. इस गाने के वीडियो में अंकुश राजा और पूजा की केमिस्ट्री और उनका रोमांस सुपर से ऊपर वाला है.  

अंकुश राजा और पूजा निषाद के इस गाने 'चाईनीज लव' के बोल बॉस रामपुरी ने लिखा है. वहीं इसे छोटू रावत ने संगीत दिया है. इस वीडियो को दीपांश सिंह ने डायरेक्ट किया है. वहीं इसे मानव शर्मा ने एडिट किया है. इस गाने के वीडियो को क्रुतिक मज़ीरे ने कोरियोग्राफ किया है. 

ये भी पढ़ें- सबा खान बोलीं 'जान मार द राजा जी', हो गया हंगामा 

अंकुश राजा और पूजा निषाद के इस गाने 'चाईनीज लव' के वीडियो को वायरल भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस वीडियो को यहां 672,697 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं इसे 10 हजार से ज्यादा लाइक्स मिला है. 

Trending news