Bhojpuri Song: अरविंद अकेला कल्लू ने आकांक्षा दुबे से कहा- 'मरद करिया बा', वायरल हुआ वीडियो
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1314101

Bhojpuri Song: अरविंद अकेला कल्लू ने आकांक्षा दुबे से कहा- 'मरद करिया बा', वायरल हुआ वीडियो

Bhojpuri Song: अरविंद अकेला कल्लू 'मरद करिया बा' गाने को शिल्पी राज (Shilpi Raj Songs) के साथ मिलकर गाया है. गाने के वीडियो में एक्ट्रेस आकांक्षा दूबे को देखा जा सकता है.

 

Bhojpuri Song: अरविंद अकेला कल्लू ने आकांक्षा दुबे से कहा- 'मरद करिया बा', वायरल हुआ वीडियो

Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार सिंगर और एक्टर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) नाम आज किसी पहचान का मोहताज नहीं हैं. किसी भी गाने को हिट कराने के लिए गाने में कल्लू नाम होना ही काफी है. अरविंद अकेला कल्लू ने बचपन से ही अपनी गायकी से लोगों को दीवाना बना रखा है. कल्लू इन दिनों लगातार एक के बाद एक सुपरहिट गाने रिलीज कर रहे हैं. फैंस को उनके गाने का बेसब्री से इंतजार रहता है. ऐसे में कल्लू ने अपना नया गाना 'मरद करिया बा' (Marad Kariya Ba) रिलीज किया है. रिलीज होने के बाद से ये गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

'मरद करिया बा' हुआ वायरल
कल्लू के नए भोजपुरी गाने गाना 'मरद करिया बा' (Marad Kariya Ba) को सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. फैंस कल्लू का नया गाना खूब पसंद आ रहा है. इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि रिलीज होने के चंद घंटे अंदर ही इस गाने को 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैंस इस गाने पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. इस गाने को कल्लू ने अपना रोमांटिक अंदाज दिखाया है. गाने के वीडियो में कल्लू के साथ एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे को देखा जा सकता है. दोनों की जोड़ी काफी खूबसूरत लग रही है. 

ये भी पढ़ें- Namrata Malla: नम्रता मल्ला ने टू पीस पहन दिखाया बोल्ड लुक, फैंस हुए मदहोश

शिल्पी राज के राज मिलकर गाया गाना
अरविंद अकेला कल्लू इस गाने को भोजपुरी की ट्रेंडिंग क्विन शिल्पी राज (Shilpi Raj Songs) के साथ मिलकर गाया है.   ‘मरद करिया बा’ (Marad Kariya Ba) गाने का वीडियो काफी मस्ती और नोकझोंक से भरपूर है. इस गाने के बोल भगीरथ पाठक ने लिखे हैं, जबकि आर्या शर्मा ने इस म्यूजिक दिया है. वहीं बिभांशु तिवारी ने इस गाने को डायरेक्ट किया है. लकी विश्वकर्मा ने इस गाने का कोरियोग्राफ किया है. इसके अलावा कल्लू के वर्कफ्रंट की अगर बात की जाए तो इन दिनों वो अपनी आने वाली फिल्म ‘ससुरारी जिंदाबाद’ (Sasurari Zindabad) की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस चांदनी सिंह (Chandani Singh) नजर आने वाली हैं. 

Trending news