Namrata Malla: नम्रता मल्ला ने टू पीस पहन दिखाया बोल्ड लुक, फैंस हुए मदहोश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1314064

Namrata Malla: नम्रता मल्ला ने टू पीस पहन दिखाया बोल्ड लुक, फैंस हुए मदहोश

नम्रता मल्ला कई भोजपुरी फिल्म में काम कर चुकी है. उनकी भूमिकाएं काफी पसंद की गई है. उन्होंने कई कलाकारों के साथ काम किया है. नम्रता के इंस्टाग्राम पर काफी संख्या में फॉलोअर्स है. नम्रता हॉट,बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती है. 

Namrata Malla: नम्रता मल्ला ने टू पीस पहन दिखाया बोल्ड लुक, फैंस हुए मदहोश

पटना : Namrata Malla: नम्रता मल्ला का नाम उन भोजपुरी एक्ट्रेसेस में शुमार है, जो अपनी खूबसूरती, स्वैग और बोल्डनेस से बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी टक्कर देती हैं. नम्रता मल्ला इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं और हाल ही में उन्होंने अपनी बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की है. इसमें उन्हें स्विमिंग पूल में टू पीस बिकिनी पहन एन्जॉय करते हुए देखा जा सकता है.

नम्रता ने स्विमिंग पूल में मस्ती की शेयर की तस्वीरें
बता दें कि नम्रता मल्ला ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक फोटो अपलोड की है. जिसमें वह ब्लैक और रेड कलर बिकिनी पहने और पूल में अपना हॉट अंदाज दिखाती नजर आ रही हैं. इन फोटोज में नम्रता बेहद हॉट लग रही हैं और उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. नम्रता मल्ला की इन फोटोज को देख फैंस अलग-अलग तरह से उनकी तारीफ कर रहे हैं.

नम्रता कई भोजपुरी मूवी में कर चुकी है काम 
नम्रता मल्ला कई भोजपुरी फिल्म में काम कर चुकी है. उनकी भूमिकाएं काफी पसंद की गई है. उन्होंने कई कलाकारों के साथ काम किया है. नम्रता के इंस्टाग्राम पर काफी संख्या में फॉलोअर्स है. नम्रता हॉट,बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती है. इसे लेकर उनके फैंस भी उत्साहित रहते हैं. नम्रता मल्ला अक्सर अपने फैंस से बातचीत भी करती है. नम्रता भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस में से एक है.

नम्रता को फैंस का मिल रहा भरपूर प्यार 
नम्रता मल्ला फोटोशूट में अपनी हॉट अदाएं दिखाती नजर आ रही है. एक्ट्रेस ब्लैक और लाल कलर की बिकनी में लाजवाब लग रही हैं. तस्वीरों में नम्रता का बोल्ड अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम पर नम्रता को कमेंट में फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. कमेंट सेक्शन में हार्ट और फायर इमोजी की बरसात हो रही है. नम्रता के इस फोटोशूट ने फैंस को वाकई में दीवाना कर दिया है. यकीनन आपको भी एक्ट्रेस के अंदाज ने खूब इंप्रेस किया होगा.

ये भी पढ़िए- Bhojpuri Song: खेसारी लाल और आम्रपाली दुबे का गाना 'करीहा कोठरिया में प्यार' हुआ रिलीज, जानें कितने व्यूज मिले

Trending news