निरहुआ और आम्रपाली ने गुपचुप तरीके से कर ली शादी! देखकर चाहनेवालों के उड़े होश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1440631

निरहुआ और आम्रपाली ने गुपचुप तरीके से कर ली शादी! देखकर चाहनेवालों के उड़े होश

Dinesh Lal Yadav Amrapali Dubey got married: भोजपुरी सिनेमा के दो सुपरस्टार जिनकी जोड़ी ने पर्दे पर हंगामा मचा रखा है. दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. बता दें कि इस जोड़ी के नाम भोजपुरी फिल्मों के कई सारे रिकॉर्ड दर्ज हैं.

 निरहुआ और आम्रपाली ने गुपचुप तरीके से कर ली शादी! देखकर चाहनेवालों के उड़े होश

पटना : Dinesh Lal Yadav Amrapali Dubey got married: भोजपुरी सिनेमा के दो सुपरस्टार जिनकी जोड़ी ने पर्दे पर हंगामा मचा रखा है. दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. बता दें कि इस जोड़ी के नाम भोजपुरी फिल्मों के कई सारे रिकॉर्ड दर्ज हैं. दोनों को एक साथ पर्दे पर देखने के लिए दर्शक बेताब रहते हैं. निरहुआ और आम्रपाली को प्रेमी-प्रेमिका के तौर पर लोग देखते हैं. हालांकि इन दोनों कलाकारों ने इस रिश्ते को कभी कुबूल नहीं किया है. फिर भी इन दोनों की जोड़ी को देखकर आप इनकी केमिस्ट्री का अंदाजा लगा सकते हैं.

बता दें कि दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे दोनों मल्टीटेलेंटेड कलाकार हैं. दोनों के अभिनय के साथ उनके आवाज की दीवानगी भी दर्शकों के सिर चढ़कर बोलती है. आम्रपाली भोजपुरी की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री हैं और सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. उनको पसंद करने वाले इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोवर्स की संख्या 3.2 मिलियन से ज्यादा है. आपको बता दें कि आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ की शादी की चर्चा भी कई बार होती रही है. इसको लेकर कई बार खबरों ने खूब सुर्खियां भी बटोरी है. लेकिन इस बार जो हुआ है उससे आम्रपाली के चाहनेवालों को झटका लगा है.

दरअसल आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें आम्रपाली दुबे और निरहुआ शादी के मंडप में बैठे नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में निरहुआ को उनके किसी आदमी के द्वारा एक पत्र दिया जा रहा है. जिसपर वह साइन कर रहे हैं. तभी आम्रपाली दुबे उनसे चुटकी लेती है कि क्या सांसद जी पंडित जी का भी तो सोचिए. आपका तो काम हो रहा है, उनका तो रूका पड़ा है. उनके इसके लिए कितना इंतजार कना पड़ेगा. वीडियो में आम्रपाली इस तरह निरहुआ को छेड़ते हुए हंसने लगती हैं. आपको बता दें कि यह वीडियो दोनों की एक फिल्म की शूटिंग के सेट का है. जिसने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रखा है. इस वीडियो को देखकर आम्रपाली के फैन के होश उड़ गए हैं.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी की ये अभिनेत्रियां यूपी-बिहार से नहीं रखती ताल्लुक, जानकर रह जाएंगे हैरान

इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि निरहुआ और आम्रपाली को इसी दिन का इंतजार था और उन्होंने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है लेकिन ऐसा नहीं है यह एक फिल्म की शूटिंग के दौरान का वीडियो है. ये दोनों कलाकार इस बात को मानते रहे हैं कि दोनों अच्छे दोस्त हैं. हालांकि यह खबर भी सुर्खियों में है कि दोनों एक दूसरे के प्यार में हैं और इसी वजह से आम्रपाली के चाहनेवालों के होश इस वीडियो को देखकर उड़ गए हैं.

Trending news