'चलली छठी मईया' गाने के साथ आईं शिल्पी राघवानी, वीडियो देखा क्या आपने?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1408237

'चलली छठी मईया' गाने के साथ आईं शिल्पी राघवानी, वीडियो देखा क्या आपने?

  Bhojpuri Chhath Geet: छठ महापर्व की उमंग से लोग भर चुके हैं. दीपावली के त्यौहार के करीब आते हीं बिहार, यूपी के लोग इस आस्था के महापर्व की तैयारी में जुट जाते हैं. इस आस्था के महापर्व की शुरुआत 28 अक्टूबर से होनी है. ऐसे में छठ पर्व से पहले धड़ाधड़ भोजपुरी छठ गीत रिलीज हो रहे हैं.

'चलली छठी मईया' गाने के साथ आईं शिल्पी राघवानी, वीडियो देखा क्या आपने?

पटना :  Bhojpuri Chhath Geet: छठ महापर्व की उमंग से लोग भर चुके हैं. दीपावली के त्यौहार के करीब आते हीं बिहार, यूपी के लोग इस आस्था के महापर्व की तैयारी में जुट जाते हैं. इस आस्था के महापर्व की शुरुआत 28 अक्टूबर से होनी है. ऐसे में छठ पर्व से पहले धड़ाधड़ भोजपुरी छठ गीत रिलीज हो रहे हैं. हर रोज कोई न कोई भोजपुरी छठ गीत रिलीज के साथ हंगामा मचा रहा है. ऐसे में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की तरफ से राकेश तिवारी और शिल्पी राज का गाया भोजपुरी छठ गीत भी रिलीज हो चुका है. 

बता दें कि ट्रेंडिंग गर्ल शिल्पी राज और भोजपुरी सिंगर राकेश तिवारी की आवाज में ये लेटेस्ट भोजपुरी छठ गीत 'चलली छठी मईया' के वीडियो ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया है. इस गीत के वीडियो ने एक बार फिर माहौल भक्तिमय कर दिया है. आप इस वीडियो को देखकर छठ से पहले अपने गांव जवार जाने की सोचने लगेंगे. वीडियो में शिल्पी राघवानी छठ पूजा के लिए ठेकुआ बनाती नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि इस छठ गीत के वीडियो में पीली और पिंक साड़ी में शिल्पी राघवानी ने अपनी अदाओं से ऐसा जादू चलाया है कि इसे देखकर आपका मन भी भक्ति से भर उठेगा. 

शिल्पी राज और राकेश तिवारी की आवाज में ये लेटेस्ट भोजपुरी छठ गीत 'चलली छठी मईया' के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां यह गाना रिलीज के साथ वायरल हो रहा है. इस गीत को अभी तक 30 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही इस वीडियो को 1 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- आज भी सिंगल हैं ये भोजपुरी अभिनेत्रियां, जानें कब होगी इनकी शादी?

शिल्पी राज और राकेश तिवारी की आवाज में ये लेटेस्ट भोजपुरी छठ गीत 'चलली छठी मईया' के बोल पारंपरिक हैं, इसका संगीत अजय सिंह ने दिया है. इस गाने के वीडियो के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं और इसका निर्देशन रवि पंडित ने किया है. जबकि वीडियो को दीपक पंडित ने एडिट किया है. 

Trending news