आज भी सिंगल हैं ये भोजपुरी अभिनेत्रियां, जानें कब होगी इनकी शादी?
Advertisement

आज भी सिंगल हैं ये भोजपुरी अभिनेत्रियां, जानें कब होगी इनकी शादी?

  बॉलीवुड फिल्मों के बाद अगर किसी इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों की सबसे ज्यादा चर्चा होती है तो वह हैं भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्रियां. भोजपुरी अभिनेत्रियों के दीवानों की संख्या करोड़ों में है. सोशल मीडिया पर भी भोजपुरी की अभिनेत्रियां खूब एक्टिव रहती हैं.

आज भी सिंगल हैं ये भोजपुरी अभिनेत्रियां, जानें कब होगी इनकी शादी?

पटना :  बॉलीवुड फिल्मों के बाद अगर किसी इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों की सबसे ज्यादा चर्चा होती है तो वह हैं भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्रियां. भोजपुरी अभिनेत्रियों के दीवानों की संख्या करोड़ों में है. सोशल मीडिया पर भी भोजपुरी की अभिनेत्रियां खूब एक्टिव रहती हैं. अपनी सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अदाओं से इन भोजपुरी अभिनेत्रियों ने सोशल मीडिया के तापमान को बढ़ा रखा है. 

आज के समय में भोजपुरी की कई अभिनेत्रियां ऐसी हैं जिनके फिटनेस के आगे बॉलीवुड की अभिनेत्रियां भी कम नजर आती हैं. भोजपुरी की इन अभिनेत्रियों का जलवा ऐसा है कि इनकी एक झलक पाने को भी लोग दीवाने रहते हैं. आपको बता दें कि भोजपुरी की कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो सुपरस्टार तो हैं ही साथ हीं अभी तक सिंगल भी हैं. तो आइए हम जानते हैं भोजपुरी की कुछ सिंगल अभिनेत्रियों के बारे में जिन्होंने तमाम सफलता के बाद भी शादी नहीं की है.  

आम्रपाली दुबे
इस कड़ी में पहला नाम भोजपुरी की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री आम्रपाली दुबे का है. आम्रपाली दुबे ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट भोजपुरी फिल्मों में काम किया है और उनके नाम कई सारे रिकॉर्ड भी हैं. आम्रपाली दुबे मल्टीटेलेंटेड हैं. उनके अभिनय के साथ उनकी आवाज ने भी दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है. 35 साल की उम्र पार कर चुकी आम्रपाली का नाम लंबे समय तक भोजपुरी के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ जोड़ा जाता रहा है. आपको बता दें कि इस जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा के दर्शक सबसे रोमांटिक जोड़ी के तौर पर देखते हैं. लेकिन आम्रपाली ने अब तक शादी नहीं की है और वह सिंगल हैं. 

काजल राघवानी 
खेसारी लाल यादव के साथ सबसे रोमांटिक पर्दे की जोड़ीदार के तौर पर काजल राघवानी को माना जाता है. काजल ने भोजपुरी फिल्मों के पर्दे पर अपनी हुस्न का ऐसा जलवा बिखेरा है कि आज भी उनकी एक झलक पाने को दर्शक बेताब रहते हैं. काजल 32 की उम्र को पार कर चुकी हैं उन्होंने भी अब तक शादी नहीं की है और वह सिंगल हैं. 

रानी चटर्जी
भोजपुरी क्वीन  रानी चटर्जी 32 साल की हो गई हैं. वह अकेली ऐसी अभिनेत्री हैं जिनको केंद्र में रखकर कई फिल्मों की पटकथा लिखी गई और ये फिल्में सुपरहिट रहीं. रानी चटर्जी का नाम रिलेशनशिप में मनदीप बामरा के साथ जुड़ता रहा है लेकिन अभी तक रानी ने शादी नहीं की है और वह सिंगल हैं. 

अक्षरा सिंह 
29 साल की अक्षरा सिंह का विवादों से गहरा नाता रहा है. एक समय पवन सिंह के साथ रिश्तों को लेकर चर्चा में रही अक्षरा का अब भले उनके साथ अनबन चल रहा हो लेकिन अभिनेत्री का जलवा दर्शकों के दिलों पर अभी भी छाया हुआ है. अक्षरा सिंह इस उम्र में भी सिंगल हैं और वह कह चुकी हैं कि उनका अभी शादी का कोई प्लान नहीं है. 

ये भी पढ़ें- Monalisa Photo: मोनालिसा ने वेस्टर्न आउटफिट में दिखा बोल्ड अंदाज, फैंस ने जमकर किए कमेंट्स

Trending news