बिहार : जमीन के अंदर छिपाकर रखा गया था कारतूस का जखीरा, पुलिस ने ऐसे किया बरामद

गया की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गरिमा मलिक ने कहा कि इस सिलसिले में गांव के ही जितेंद्र महतो एवं राकेश कुमार को गिरफ्तार किया गया है. 

बिहार : जमीन के अंदर छिपाकर रखा गया था कारतूस का जखीरा, पुलिस ने ऐसे किया बरामद
गया जिले के कोच थाना क्षेत्र से पुलिस ने मंगलवार रात जमीन खोदकर छिपाकर रखी गईं चार हजार गोलियां (कारतूस) बरामद कीं. (प्रतीकात्‍मक फोटो)

पटना : बिहार के नक्सल प्रभावित गया जिले के कोच थाना क्षेत्र से पुलिस ने मंगलवार रात जमीन खोदकर छिपाकर रखी गईं चार हजार गोलियां (कारतूस) बरामद कीं. आशंका जताई जा रही है कि यह गोलियां नक्सलियों की थी, जो यहां छिपाकर रखी गई थीं.

पुलिस और सीआरपीएफ की संयुक्‍त छापेमारी में मिली गोलियां
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि श्रीगांव निवासी विद्यानंद यादव के बगीचे में जिला पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की संयुक्त छापेमारी में जमीन खोदकर वहां छिपाकर रखी गई चार हजार गोलियां (कारतूस) बरामद की गई हैं. यह छापेमारी डीएसपी मनीष कुमार के नेतृत्व में हुई. 

झारखंड: बम विस्फोट में कांग्रेस जिलाध्यक्ष की मौत, इलाज के दौरान बॉडीगार्ड की भी मौत

दो लोग गिरफ्तार
गया की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गरिमा मलिक ने कहा कि इस सिलसिले में गांव के ही जितेंद्र महतो एवं राकेश कुमार को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है. पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि कहीं ये गोलियां नक्सली संगठन को लेवी (जबरन वसूली) के रूप में तो नहीं मिली थी.

भभुआ विधानसभा सीट पर चुनाव को लेकर कांग्रेस-राजद में खटपट!