भोजपुरी फिल्मों के बाद अब राजनीति में 'निरहुआ', आखिर क्यों उनकी ये फिल्म मचा रही है तहलका
Advertisement

भोजपुरी फिल्मों के बाद अब राजनीति में 'निरहुआ', आखिर क्यों उनकी ये फिल्म मचा रही है तहलका

  आजमगढ़ से भाजपा के टिकट पर जीत दर्ज करनेवाले भोजपुरी के सुपरस्टार अभिनेता दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' ने सपा का किला क्या ढाया वह राजनीति में भी नंबर एक नेता के तौर पर पहचान बनाने में कामयाब है गए.

(निरहुआ)

पटना :  आजमगढ़ से भाजपा के टिकट पर जीत दर्ज करनेवाले भोजपुरी के सुपरस्टार अभिनेता दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' ने सपा का किला क्या ढाया वह राजनीति में भी नंबर एक नेता के तौर पर पहचान बनाने में कामयाब है गए. इसी सीट पर 2019 के लोकसभा चुनाव में अखिलेश यादव के खिलाफ निरहुआ को हार का सामना करना पड़ा था लेकिन निरहुआ ने यहां से उपचुनाव जीतकर लोगों का दिल जीत लिया है. 

जीत के बाद क्या बोले निरहुआ
जीत के बाद निरहुआ ने कहा कि वह आजमगढ़ की जनता के दिलों पर राज करने के लिए काम करेंगे. वह अपना ज्यादा समय अपने क्षेत्र में गुजारेंगे. पार्टी के कार्यकर्ताओं और क्षेत्र की जनता ने मुझपर भरोसा किया है उनके इस भरोसे पर मैं खरा उतरने की कोशिश करूंगा. निरहुआ ने आगे कहा कि मेरे पास पहले से ही 12 फिल्में हैं. जिसपर मुझे काम करना है. इन फिल्मों का काम लगभग पूरा हो चुका है, ऐसे में मैं अपनी फिल्मों के साथ आजमगढ़ की जनता को अपना सारा समय समर्पित करूंगा. 

ये भी पढ़ें- आजमगढ़ में जीत के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा निरहुआ का यह गाना

निरहुआ की किस्मत का ऐसे खुला ताला
बता दें कि भोजपुरी कार्यक्रमों के मंचों से गानेवाले निरहुआ की पहली फिल्म 'हमका ऐसा वैसा न समझो' थी. हालांकि इस फिल्म से निरहुआ को वह मुकाम हासिल नहीं हुआ जिसके वह हकदार थे. लेकिन उनकी आवाज का जादू तब भी लोगों के सिर चढ़कर बोलता था. 2006 में निरहुआ की आई फिल्म 'चलत मुसाफिर मोह लियो मोहे' ने उन्हें सुपरस्टार अभिनेता के तौर पर मान्यता दे दी. इस फिल्म में निरहुआ के अभिनय को खूब सराहा गया. इस फिल्म के बाद तो निरहुआ ने सफलता के झंडे गाड़ दिए और ‘निरहुआ रिक्शा वाला’ के बाद तो उन्हें इसी नाम से जाना भी जाने लगा. 

बचपन से कठिनाईयों का सामना कर यहां पहुंचे निरहुआ
निरहुआ गाजीपुर जिले के छोटे से गांव टंडवा में पैदा हुए.  2 फरवरी, 1979 को उनका जन्म हुआ. उनका असली नाम दिनेश यादव है जिन्हें बाद में निरहुआ के नाम से प्रसिद्धी मिली. निरहुआ के पिता कलकत्ता में नौकरी करते थे और परिवार ने काफी मुश्किलों का सामना किया और आज निरहुआ की सफलता चारों तरफ शोर मचा रही है. 

निरहुआ की ये फिल्म क्यों आ गई है चर्चा में

fallback
बता दें कि भोजपुरी के दो सुपरस्टार निरहुआ से पहले ही संसद पहुंच चुके हैं. इनमें गोरखपुर से रवि किशन और नॉर्थ ईस्ट दिल्ली से मनोज तिवारी भाजपा के सांसद हैं. अब निरहुआ के संसद पहुंचने के बाद इन तीनों की एक फिल्म सुर्खियों में है. बता दें कि इस फिल्म में तीनों सांसदों ने एक साथ काम किया है और यह फिल्म सुपरहिट रही है.  फिल्म 'गंगा जमुना सरस्वती' साल 2011 में आई थी. फिल्म के तीनों हीरो वर्तमान समय में भाजपा की तरफ से लोकसभा सांसद हैं ऐसे में इस फिल्म की चर्चा तेज हो गई है. 

Trending news