मुंगेर में शादी की खुशियां मातम में बदली, गंगा स्नान के दौरान युवती डूबी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1215358

मुंगेर में शादी की खुशियां मातम में बदली, गंगा स्नान के दौरान युवती डूबी

मुंगेरः बिहार के मुंगेर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां सीताकुंड डीह गंगा घाट पर एक ऐसी घटना घटी जिसको जिसने भी सुना वह दहल गया. बता दें कि गंगा में डूबने से एक युवती की मौत हो गई.

(फाइल फोटो)

मुंगेरः बिहार के मुंगेर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां सीताकुंड डीह गंगा घाट पर एक ऐसी घटना घटी जिसको जिसने भी सुना वह दहल गया. बता दें कि गंगा में डूबने से एक युवती की मौत हो गई. राहत बचाव दल की टीम द्वारा काफी मशक्कत के बाद अभी तक गंगा में डूबे युवती का शव बरामद नहीं हो पाया है.  

बता दें कि बिहार के मुंगेर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सीताकुंड डीह गांव में गंगा स्नान करने गई प्रियांशु कुमारी गंगा में स्नान करते समय गहरे पानी में चले जाने से डूब गई. प्रियांशु अपने नाना अनिल यादव के घर शादी समारोह में आई थी. आज नाना के घर में मौसी की शादी थी. ऐसे में शादी की खुशियां मातम में बदल गई. बता दें कि पूजा के लिए प्रियांशु गंगा स्नान करने गई थी. तभी वह डूब गई. खबर लिखे जाने तक वहां गोताखोर नहीं पहुंचे थे.

ये भी पढ़ें- सड़क दुर्घटना में 8 वर्षीय मासूम की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

घटना के संबंध में स्थानीय चश्मदीदों ने बताया कि प्रियांशु के साथ उसी के घर के दो अन्य बच्चे लक्ष्मी कुमारी एवं आचर्ना कुमारी भी गहरे पानी में चले जाने के कारण डूबने लगी थी. बगल में स्नान करने वाले लोगों ने दोनों को बचा लिया. लेकिन प्रियांशु को नहीं बचा पाए. प्रियांशु गहरे पानी में चली गई और डूब गई. काफी देर तक  वह पानी से ऊपर नहीं आई. घर वालों को इस मामले की सूचना दी गई, इसके बाद पूरा का पूरा परिवार मातम में डूब गया.

मुंगेर में एक युवक को अपराधियों ने मारी गोली, गंभीर अवस्था में परिजनों ने सदर अस्पताल में कराया भर्ती

बता दें कि इसके साथ ही मुंगेर में एक और मामला घटा है. जिसमें बेखौफ अपराधियों ने बिंदवाडा कटघर टोला निवासी राणा राजेश सिंह उर्फ़ दिलीप सिंह के  30 वर्षीय बेटे साहेब सिंह उर्फ़ अनिकेत सिंह पर गोली चला दी. बता दें कि सफियाबाद धर्मकांटा स्थित फास्ट फ़ूड की दुकान बंद कर वह अपने दोस्त के साथ घर बिंदवाडा जा रहा था. तभी झुंड काली स्थान के पास अज्ञात दो युवकों ने साहेब सिंह पर दो गोली चला कर फरार हो गए. वहीं एक गोली साहेब सिंह के दांये पैर के थाई में जा लगी. जिसके बाद दोस्तों ने स्थनीय निजी क्लिनिक में उसे भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के मुंगेर सदर अस्तपताल मुंगेर भेज दिया. घायल युवक ने बताया की ढाई महीने पहले महद्दीपुर के विभास सिंह ने फेसबुक में आपत्तिजनक टिप्पणी की थी जिसका जवाब छोटा भाई किशन सिंह ने दिया. इसी को लेकर डेढ़ माह पूर्व विभाष सिंह दोस्तों के साथ मेरे घर पहुंचकर भाई के साथ मारपीट की. जिसके इलाज में डेढ़ लाख रुपये खर्च किया. इसी मामले को लेकर कासिम बजार थाना में प्रथामिकी दर्ज की गयी. वहीं आज नौवागढ़ी अपने दोस्त के साथ बाइक से घर जा रहे थे. तभी  धर्म कांटा के पास प्रिंस राज और अटल सिंह उर्फ़ केशव ने हमारे ऊपर गोली चला दी. जिसके बाद वो लोग फरार हो गए. 

Trending news