पवन सिंह ने निधि झा से ऐसे क्या कहा कि वीडियो का व्यूज हो गया 132 मिलियन के पार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1225727

पवन सिंह ने निधि झा से ऐसे क्या कहा कि वीडियो का व्यूज हो गया 132 मिलियन के पार

भोजपुरी इंडस्ट्री के पावर स्टार पवन सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. वहीं भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर लूलिया गर्ल के नाम से फेमस निधि जा की अदाओं के दीवाने वैसे भी भोजपुरी में करोड़ों की संख्या में लोग हैं. निधि झा यश कुमार के साथ घर बसाकर पिछले दिनों खूब चर्चा में रही हैं.

(पवन सिंह निधि झा)

पटना : भोजपुरी इंडस्ट्री के पावर स्टार पवन सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. वहीं भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर लूलिया गर्ल के नाम से फेमस निधि जा की अदाओं के दीवाने वैसे भी भोजपुरी में करोड़ों की संख्या में लोग हैं. निधि झा यश कुमार के साथ घर बसाकर पिछले दिनों खूब चर्चा में रही हैं. लेकिन आपको बता दें कि निधि झा को भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर पवन सिंह के साथ एक गाने की वजह से बड़ी पहचान मिली और इस गाने ने ही उन्हें लूलिया गर्ल का नाम भी दिया.

बता दें कि पवन सिंह और निधि झा के एक गाने को इन दिनों काफी देखा और सुना जा रहा है. इस सॉन्ग का नाम 'लुलिया का मांगेले' है. इस गाने ने ऐसा बवाल मचाया  है कि यूट्यूब पर इसका व्यूज 132 मिलियन के आंकड़े को पार कर गया है. इस गाने के वीडियो में पवन सिंह और निधि झा की लाजवाब केमेस्ट्री देखने को मिल रही है. पवन सिंह और निधी का ये सॉन्ग रोमांस से लबालब और धांसू डांस मूव्स से भरा हुआ है. इस गाने के वीडियो को देखकर आपको भी पसीना आ जाएगा. 

भोजपुरी की सपुरहिट फिल्म 'सत्या' का यह गाना 'लुलिया का मांगेले' आज भी सुपरहिट है. पवन सिंह और हनी बी के गाए हुए इस गाने के बोल मनोज ने लिखे हैं. वहीं इसका निर्देशन सुजीत कुमार सिंह ने किया है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 132,229,976 व्यूज मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ें- पवन सिंह ने अभिनेत्रियों को क्यों कहा 'बदनाम कर दोगी', हो रहा बवाल 

पवन सिंह और लूलिया गर्ल निधि झा का  सॉन्ग  'लुलिया का मांगेले' का काफी तेजी से लोगों के बीच वायरल हो रहा है. इस सॉन्ग को पवन सिंह और हनी बी ने गाया है. सॉन्ग के बोल मनोज मतलबी ने लिखा है, जबकि इसका म्यूजिक को छोटे बाबा ने कंपोज किया है. इसका म्यूजिक बहुत ही शानदार है. निधि झा और पवन सिंह का डांस इस सॉन्ग को और भी खास बनाता है.

Trending news