पवन सिंह ने अभिनेत्रियों को क्यों कहा 'बदनाम कर दोगी', हो रहा बवाल
Advertisement

पवन सिंह ने अभिनेत्रियों को क्यों कहा 'बदनाम कर दोगी', हो रहा बवाल

भोजपुरी फिल्मों के पॉवरस्टार पवन सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. पवन सिंह की आवाज के दीवाने पूरी दुनिया में लोग हैं. आपको बता दें कि पवन सिंह के गाने हों या फिल्में उसकी सफलता की गारंटी उनका होना ही है. पवन सिंह के गाने को आप दुनिया के हर कोने में बजते हुए सुन सकते हैं.

(पवन सिंह)

पटना : भोजपुरी फिल्मों के पॉवरस्टार पवन सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. पवन सिंह की आवाज के दीवाने पूरी दुनिया में लोग हैं. आपको बता दें कि पवन सिंह के गाने हों या फिल्में उसकी सफलता की गारंटी उनका होना ही है. पवन सिंह के गाने को आप दुनिया के हर कोने में बजते हुए सुन सकते हैं. ऐसे में पवन सिंह का एक गाना फिर से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इस गाने का वीडियो एकदम बॉलीवुड स्टाइल में बनाया गया है.

इस गाने में पवन सिंह के साथ भोजपुरी की सुपरस्टार सिंगर प्रियंका सिंह की आवाज है. आपको प्रियंका और पवन की आवाज इस गाने के जरिए दीवाना बना देगी. ऊपर से इस गाने में रानी चटर्जी का रैप वर्जन आपके लिए एक तरह का बोनस ही है. यह गाना बदनाम कर दोगी किसी भी हिंदी गाने को टक्कर दे सकती है.  इसका वीडियो आपको हिंदी फिल्म के गाने की फील देगा. पवन सिंह और प्रियंका सिंह के इस गाने 'बदनाम कर दोगी' के वीडियो में पवन सिंह के साथ अकांक्षा शारदा और स्नेहा गरूड़ नजर आ रही हैं. दोनों का अंदाज बिल्कुल बॉलीवुडिया है.

'बदनाम कर दोगी' गाने के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के द्वारा यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने को अब तक 63,307,862 से ज्यादा बार देखा जा चुका है.  इसके साथ ही इस गाने के वीडियो को 5 लाख 58 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- राकेश मिश्रा से बोली मनीषा 'अलबत्ते लागत ये सईया', हो गया हंगामा 

पवन सिंह और प्रियंका सिंह के सुपरहिट गाने बदनाम कर दोगी के बोल  को श्याम देहाती और आजाद सिंह ने लिखा है. वहीं इसका संगीत छोटे बाबा ने दी है. इस गाने के वीडियो को सुमीत भारद्वाज ने डायरेक्ट किया है. इस गाने ने रिलीज के बाद से ही हंगामा किया है और इस गाने को आप यहां इस यूट्यूब चैनल पर देखकर इसका मजा ले सकते हैं. 

Trending news