श्रावणी मेले को लेकर तैयारी तेज, बैठकों का दौर जारी
Advertisement

श्रावणी मेले को लेकर तैयारी तेज, बैठकों का दौर जारी

कोरोना की वजह से दो साल से श्रावणी मेले का आयोजन नहीं किया गया. इस बार इस मेले के आयोजन को इजाजत मिल गई है. ऐसे में बाबा बैद्यनाथ के भक्तों में उत्साह देखने को मिल रहा है.

(फाइल फोटो)

भागलपुर : कोरोना की वजह से दो साल से श्रावणी मेले का आयोजन नहीं किया गया. इस बार इस मेले के आयोजन को इजाजत मिल गई है. ऐसे में बाबा बैद्यनाथ के भक्तों में उत्साह देखने को मिल रहा है. इस मेले के आयोजन को लेकर सुलतानगंज अजगैबीनाथधाम के नगर परिषद भवन में विश्व प्रसिद्ध श्रावणी मेले कि तैयारी को लेकर डीएम सुब्रत कुमार सेन ने जिला एवं प्रखंड के तमाम अधिकारियों एवं सभी दल के कार्यकर्ता एवं श्रावणी मेला क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों के साथ संयुक्त बैठक की.

इस बैठक में डीएम सुब्रत कुमार सेन ने सभी दल के जनप्रतिनिधियों से श्रावणी मेला क्षेत्र के तमाम समस्याओं के बारे मे जानकारी लेते हुए विभाग के तमाम पदाधिकारियों को जल्द से जल्द इन्हें ठीक करने कि बात कही. साथ ही कांवड़ियों के लिए विश्राम गृह एवं मनोरंजन को लेकर भी चर्चा किये गए. 

ये भी पढ़ें- लातेहार : डीसी कार्यालय के समीप धरना देने जा रहे थे प्रतुल, पुलिस ने हिरासत में लिया

कांवडियों को बेहतर सुविधाएं को लेकर भी चर्चा किए गए और पिछले दो वर्ष पुर्व कांवड़ियों को जो सुविधा मिलती थी, उससे भी बेहतर सुविधाओं को लेकर क्या तैयारी की जा रही है इसका फिड बैक लेते हुए कांवड़ियों को सारी सुविधा देने कि बात कही गई. 

डीएम सुब्रत कुमार सेन ने रेलवे के साथ जिला एवं प्रखंड के तमाम अधिकारियों को कांवड़ियों को दी जाने वाली सुविधाओं की तैयारी समय से पुर्ण कर लेने के निर्देश दिए. इस दौरान डीएम सुब्रत कुमार सेन ने मीडिया को बताया कि कांवडियों कि सुविधाओं को लेकर सभी अधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों के साथ संयुक्त बैठक किए गए हैं. सभी अधिकारीयों को ससमय कांवड़ियों की सुविधाओं के लिए कार्य पुर्ण कर लेने के निर्देश दिए गए हैं. 

इस दौरान एडीएम राजेश झा राजा, एसडीओ धन्नजय कुमार,सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात,डीएसपी डॉ.गौरव कुमार,एमएलसी प्रतिनिधि पप्पू सिंह,डीसीएलआर ग्रीजेश कुमार,सिविल सर्जन पदाधिकारी उमेश शर्मा,सर्किल इंस्पेक्टर रतनलाल ठाकुर,थानाध्यक्ष लाल बहादुर, कार्यपालक पदाधिकारी अभिनव कुमार,सीओ शंभुशरण राय,प्रखंड विकास पदाधिकारी मनोज कुमार मुर्मू, मुखिया अमित कुमार तिलकपुर,भाजपा नेता अरुण चौधरी, संजय चौधरी, जदयु नेता सुधीर कुमार, मुकेश कुशवाहा,राजद नेता मो.मेराज,जन संसद के संगरक्षक अजीत कुमार सहित तमाम श्रावणी मेला क्षेत्र के जनप्रतिनिधि एवं जिला व प्रखंड के तमाम अधिकारी मौजुद रहे.

Trending news