President Election 2022: नीतीश के राष्ट्रपति प्रत्याशी बनने के लिए राजद ने दिया बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1215209

President Election 2022: नीतीश के राष्ट्रपति प्रत्याशी बनने के लिए राजद ने दिया बड़ा बयान

राजद ने भी नीतीश के राष्ट्रपति प्रत्याशी बनाए जाने को लेकर शुभकामनाएं दी है. राजद के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि नीतीश कुमार वरिष्ठ नेता है और अनुभवी भी हैं.

राजद ने भी नीतीश के राष्ट्रपति प्रत्याशी बनाए जाने को लेकर शुभकामनाएं दी है.

पटना: President Election 2022: राष्ट्रपति चुनाव की घोषणा के साथ ही इसे लेकर बिहार में भी राजनीति हलचल बढ़ गई है. इस बीच, जदयू के वरिष्ठ नेता और ग्रामीण विकास विभाग के मंत्री श्रवण कुमार के नीतीश कुमार को राष्ट्रपति प्रत्याशी बनाए जाने की बात किए जाने के बाद इसे लेकर बहस शुरू हो गई.

इधर, राजद ने भी नीतीश के राष्ट्रपति प्रत्याशी बनाए जाने को लेकर शुभकामनाएं दी है. राजद के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि नीतीश कुमार वरिष्ठ नेता है और अनुभवी भी हैं. अगर, बिहार का कोई भी व्यक्ति राष्ट्रपति बनता है तो बिहार के लोगों को खुशी होगी.

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को भी शुभकामनाएं है. हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि कोई भी कार्यकर्ता अपने नेता को प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति बनते देखना चाहता है, लेकिन सबसे बड़ा सवाल है कि नीतीश कुमार राष्ट्रपति बनेंगे कैसे.

बिहार के मंत्री श्रवण कुमार ने गुरुवार को कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार में राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री बनने की पूरी काबिलियत है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का विजन और सोच राष्ट्रीय-अंतरराष्ट्रीय स्तर का है. अगर नीतीश कुमार राष्ट्रपति बनते हैं तो हर बिहारी को इसमें खुशी होगी.

इस मामले को लेकर जब भाजपा से सवाल किया गया तो बिहार के कृषि मंत्री अमरेंद्र प्रताप सिंह कहते है कि नीतीश कुमार अनुभवी नेता हैं और जानकार भी हैं, इसे कोई नकार नहीं सकता.

उन्होंने कहा, वैसे भारत में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है, लाखों लोग है जिनमें प्रतिभा है. उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति को लेकर सामूहिक निर्णय की बात है. एनडीए को राष्ट्रपति प्रत्याशी तय करना है.

(आईएएनएस)

Trending news