स्नेहा उपाध्याय का लेटेस्ट भोजपुरी गाना 'जाईबा परदेश' वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1242820

स्नेहा उपाध्याय का लेटेस्ट भोजपुरी गाना 'जाईबा परदेश' वायरल

  भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट सिंगर स्नेहा उपाध्याय का एक लेटेस्ट भोजपुरी गाना हंगामा मचा रहा है. इस गाने ने रिलीज के साथ ही यूट्यूब के ट्रेंडिंग लिस्ट में अपनी जगह बना ली है. इस गाने के वीडियो को बार-बार यूट्यूब पर सर्च कर देखा जा रहा है. यह गाना एक दर्द भरा गाना है.

(स्नेहा उपाध्याय)

पटना :  भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट सिंगर स्नेहा उपाध्याय का एक लेटेस्ट भोजपुरी गाना हंगामा मचा रहा है. इस गाने ने रिलीज के साथ ही यूट्यूब के ट्रेंडिंग लिस्ट में अपनी जगह बना ली है. इस गाने के वीडियो को बार-बार यूट्यूब पर सर्च कर देखा जा रहा है. यह गाना एक दर्द भरा गाना है. इस गाने को देखकर आप दो प्रेमी के जुडाई के दर्द को महसूस कर सकेंगे. 

स्नेहा उपाध्याय के इस जुदाई गीत को जब आप देखेंगे तो आपको लगेगा कि यह आम लोगों की कहानी है. जिसमें प्रेमी या पति जब कमाने को परदेश चला जाता है तो एक पत्नी या प्रेमिका के दिल पर क्या गुजरती है. आपको बता दें कि स्नेहा उपाध्याय के इस गाने 'जाईबा परदेश' के बोल से ही आप समझ गए होंगे कि इस गाने में दर्द कितना है. इसमें कहा जा रहा है कि 'जइब s प्रदेश पिया, जुदा होके घरवा से-2, आव s टीका कदी बलमू आखि के कजरवा से'. इस गाने के वीडियो में स्नेहा उपाध्याय के साथ सन्नी बाबा नजर आ रहे हैं. दोनों ने इस वीडियो में बेहतरीन अभिनय किया है. 

स्नेहा उपाध्याय के इस जुदाई गीत 'जाईबा परदेश' के बोल कृष्णा सांगा ने लिखे हैं. जबकि इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है, इस गाने के वीडियो की कोरियोग्राफी बॉबी जेक्सन ने की है. इसके वीडियो डायरेक्टर गोल्डी जयसवाल हैं. 

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल यादव का भोजपुरी गाना 'लहंगा में चिकन सामान बा' मचा रहा हंगामा 

स्नेहा उपाध्याय के इस जुदाई गीत 'जाईबा परदेश' के वीडियो को आप टी-सीरीज हमार भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. जहां इस वीडियो को 1,240,837  से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 25 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news