खेसारी लाल यादव का भोजपुरी गाना 'लहंगा में चिकन सामान बा' मचा रहा हंगामा
Advertisement

खेसारी लाल यादव का भोजपुरी गाना 'लहंगा में चिकन सामान बा' मचा रहा हंगामा

  भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार खेसारी लाल यादव को अभिनय और गायकी की वजह से एक खास पहचना मिली है. उनके अभिनय को लोगों ने जितना पसंद किया उनकी गायकी के भी लोग उतने ही दीवाने हैं. खेसारी लाल यादव के आवाज के दीवाने पूरी दुनिया में लोग हैं.

 खेसारी लाल यादव का भोजपुरी गाना 'लहंगा में चिकन सामान बा' मचा रहा हंगामा

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार खेसारी लाल यादव को अभिनय और गायकी की वजह से एक खास पहचना मिली है. उनके अभिनय को लोगों ने जितना पसंद किया उनकी गायकी के भी लोग उतने ही दीवाने हैं. खेसारी लाल यादव के आवाज के दीवाने पूरी दुनिया में लोग हैं. ऐसे में खेसारी लाल यादव का कोई भी गाना हो रिलीज के साथ ही तेजी से वायरल होने लगता है. ऐसे में खेसारी लाल यादव की फिल्म 'हसीना मान जाएगी' का एक गाना फिर से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. 

खेसारी लाल यादव की आवाज में गाए 'हसीना मान जाएगी' के इस गाने  'लहंगा में चिकन सामान बा' को यूट्यूब पर दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी की सुपरहॉट और बोल्ड अभिनेत्री रूपा सिंह नजर आ रही हैं. इस गाने में रूपा सिंह का स्टेज पर डांस के जरिए हंगामा और खेसारी लाल यादव का उनके साथ ताल से ताल मिलाना हंगामा मचा रहा है. दोनों का वीडियो में रोमांस सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है. फिल्म 'हसीना मान जाएगी' के इस गाने को जिसने भी देखा उसके पसीने उतर आए. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल और रूपा सिंह के बीच का रोमांस और उनकी केमिस्ट्री सुपर से ऊपर वाली है. 

खेसारी लाल यादव की आवाज में गाए 'हसीना मान जाएगी' के इस गाने  'लहंगा में चिकन सामान बा' का संगीत अविनाश झा ने दिया है. जबकि इस फिल्म के गाने प्यारे लाल यादव, आजाद सिंह और अरविंद तिवारी ने लिखे हैं. इस फिल्म के निर्देशक रामेश्वर मिश्रा हैं और निर्माता रवि नंदन कुमार हैं. इस मूवी में खेसारी लाल यादव, अंजना सिंह, रूपा सिंह, अनूप अरोरा, रितु पांडेय, अभय राय, स्वीटी सिंह, पंकज सिंह और अन्य ने मुख्य भूमिका निभाई है. 

ये भी पढ़ें- निरहुआ ने आम्रपाली से कहा 'कीर्तन करेला कमरिया', वीडियो वायरल 

खेसारी लाल यादव की आवाज में गाए 'हसीना मान जाएगी' के इस गाने  'लहंगा में चिकन सामान बा' के वीडियो को वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं. यहां इस वीडियो को 83,839,125  बार देखा गया है और इसे 1 लाख 44 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.  

Trending news