गढ़वा: प्यार में असफल होने के बाद प्रेमी जोड़े ने खाया जहर, एक की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar465499

गढ़वा: प्यार में असफल होने के बाद प्रेमी जोड़े ने खाया जहर, एक की मौत

यह मामला कांडी प्रखंड मुख्यालय का है जहां दोनों ने साथ-साथ मरने का रास्ता चुना और जहर खा लिया. घटना के बाद परिजनों ने दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया. 

लड़की की अस्पताल में मौत हो गई जबकि प्रेमी को गंभीर हालत में रिम्स रेफर कर दिया गया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

गढ़वा : झारखंड के गढ़वा के कांटी प्रखंड में एक प्रेमी जोड़ा जब प्यार में सफल नहीं हो पाए तो एक साथ जिंदगी को खत्म करने की ठान ली. यह मामला कांडी प्रखंड मुख्यालय का है जहां दोनों ने साथ-साथ मरने का रास्ता चुना और जहर खा लिया. घटना के बाद परिजनों ने दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया.

लड़की की अस्पताल में मौत हो गई जबकि प्रेमी को गंभीर हालत में रिम्स रेफर किया गया है. मिली जानकारी के अनुसार प्रखंड मुख्यालय निवासी कृष्णा पांडेय की 18 वर्षीय बेटी प्रियंका  एवं कांडी सरकोनी गांव निवासी रामाशीष शर्मा का 20 वर्षीय बेटा आशुतोष शर्मा के बीच काफी दिनों से अफेयर चल रहा था. 

दरअसल लड़की के पिता के यहां लड़का के पिता का गैरेज था जहां आशुतोष भी अक्सर आता-जाता रहता है. इसी दौरान दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे. इसके बारे में जब प्रियंका के परिजनों को पता चला तो कड़ाई बरती जाने लगी और उसकी शादी कहीं और तय कर दी गई. 

दिपावली के दिन सभी उसे देखने के लिए भी आने वाले थे. जैसे ही इसका पता प्रियंका और आशुतोष को चला दोनों ने साथ-साथ अपनी जिंदगी खत्म करने की सोची और रविवार रात दोनों ने जहर खा लिया. डॉक्टरों ने लड़के की गंभीर स्थिति को देखते हुए उस रिम्स रेफर किया गया वहीं, लड़की के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया.