Bihar: सनकी आशिक ने विवाहिता के पूरे परिवार पर फेंका तेजाब, पति-बच्चे गंभीर घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1707019

Bihar: सनकी आशिक ने विवाहिता के पूरे परिवार पर फेंका तेजाब, पति-बच्चे गंभीर घायल

ये घटना चकिया थाना क्षेत्र नगर परिषद के हिंदू चकिया गांव की है. यहां बीती रात (22 मई) को एक सनकी आशिक ने महिला के पूरे परिवार पर एसिड से अटैक कर दिया.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar Crime News: बिहार के मोतिहारी में एसिड अटैक का मामला सामने आया है. यहां एक सनकी आशिक ने एक महिला समेत उसके पूरे परिवार पर तेजाब से हमला कर दिया. इस हमले में महिला, उसका पति और दो बच्चे बुरी तरह से घायल हुए हैं. ये घटना चकिया थाना क्षेत्र नगर परिषद के हिंदू चकिया गांव की है. यहां बीती रात (22 मई) को एक सनकी आशिक ने महिला के पूरे परिवार पर एसिड से अटैक कर दिया.

आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार भी हो गया. जानकारी के मुताबिक घटना के वक्त पूरा परिवार सो रहा था. रात करीब एक बजे एक युवक ने सोते हुए परिवार पर तेजाब फेंक दिया. आरोपी की पहचान मुजफ्फरपुर से साहेबगंज थाना क्षेत्र के बलथी-गिद्दा निवासी महेश भगत के रूप में हुई है. आरोपी नलजल योजना की ठेकेदारी करता है. वहीं घायल महिला का पति भी आरोपी के साथ काम करता था.

जानकारी के मुताबिक, पति से दोस्ती के चलते आरोपी अक्सर घर आया जाया करता था. इसी दौरान उसका और महिला का प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया था. हालांकि, महिला शादीशुदा थी और उसके 2 बच्चे भी थे. आरोपी महिला पर सबको छोड़कर साथ भाग चलने का दबाव बनाने लगा था. आरोपी की बात नहीं मानने से वह नाराज हो गया और सोमवार (22 मई) की रात को पूरे परिवार पर तेजाब से हमला कर दिया. 

ये भी पढ़ें- Gangrape: कोचिंग से बाहर निकली छात्रा को खींचा और फिर होटल में ले जाकर किया गैंगरेप

घायलों ने जलन मचने पर शोर मचाया तो पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने पीड़ितों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां से उन्हें SKMCH रेफर कर दिया गया है. मामले में मोतिहारी SP कांतेश मिश्रा ने बताया कि एसिड अटैक प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ प्रतीत होता है. आरोपी की तलाश में छापेमारी की जा रही है. 

ये भी देखे

Trending news