Gangrape: दरिंदगी बेइंतहा! कोचिंग से बाहर निकली छात्रा को खींचा और फिर होटल में ले जाकर किया गैंगरेप
Advertisement

Gangrape: दरिंदगी बेइंतहा! कोचिंग से बाहर निकली छात्रा को खींचा और फिर होटल में ले जाकर किया गैंगरेप

बिहार में मानो जंगलराज पार्ट-2 की वापसी हो गई है. प्रशासन का खौफ अपराधियों के मन से खत्म होता जा रहा है. अपराधी इतने बेखौफ हो गए हैं कि आए दिन रेप, हत्या, छिनैती, रंगदारी जैसी आपराधिक घटनाओं की सूचनाएं आती रहती हैं.

(फाइल फोटो)

Gangrape in Darbhanga: बिहार में मानो जंगलराज पार्ट-2 की वापसी हो गई है. प्रशासन का खौफ अपराधियों के मन से खत्म होता जा रहा है. अपराधी इतने बेखौफ हो गए हैं कि आए दिन रेप, हत्या, छिनैती, रंगदारी जैसी आपराधिक घटनाओं की सूचनाएं आती रहती हैं. इस सब के बीच प्रशासन की तरफ से बिहार में अपराध पर लगाम लगाए जाने के तमाम दावे फेल होते नजर आते हैं. ऐसे में बिहार के दरभंगा से जो खबर आ रही है उसे सुनकर हर किसी का दिल धक्क से रह जाएगा. दरअसल यहां एक कोचिंग से बाहर निकली लड़की को पहले तो अगुवा किया गया और फिर दरिंदों ने उसके साथ गैंगरेप तक किया. 

बता दें कि जिस छात्रा के साथ दरिंदों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया वह छात्रा नाबालिग है. इस छात्रा के साथ गैंगरेप करने का इल्जाम तीन लड़कों पर लगा है. इस मामले के प्रकाश में आने के बाद आरोपियों के खिलाफ महिला थाने में मामला दर्ज कराया गया है. तीनों आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं और उनकी तलाश जारी है. 

गैंगरेप पीड़िता के बारे में बताया जा रहा है कि वह दरभंगा के नगर थाना क्षेत्र की रहनेवाली हैं. गैंगरेप पीड़िता के बयान के अनुसार 13 मई को जब वह कोचिंग से बाहर आईं तो उसे आरडीएक्स राज और प्रियांशु नाम के लड़कों ने जबर अपनी बाइक पर बिठा लिया और लहेरियासराय में एक होटल तक ले आया, वहां पर पहले से ही एक लड़का विपुल मौजूद था. वह उसके साथ ही पढ़ाई करता था. उसको जबतक कुछ भी समझ आता वह उसके साथ जबर्दस्ती करने लगा. इसके बाद सभी ने उसके साथ रेप किया. 

रेप करने के बाद सभी उसको होटल के रूम के अंदर छोड़ बाहर से दरवाजा बंद कर निकल गए. इस नाबालिग ने बताया कि उसके बाद रात को विपुल का भाई अनुराग होटल आया और उसे घर छोड़ने की बात कही. उसके बाद वह उसे लेकर मधुबनी और समस्तीपुर आया और फिर से उसके साथ वही सब दोहराया गया, इसके बाद बंदुक की नोंक पर उससे सफेद कागज पर हिंदी और अंग्रेजी में साइन करवा लिया. हर बार उसे बेहोशी का इंजेक्शन भी दिया गया. वह समस्तीपुर से उसे भागलपुर ले जाने की बार कर रहा था. समस्तीपुर स्टेशन के पास उसे खाना खाने के बहाने उतारा और फिर वहां खड़ी स्कॉर्पियो गाड़ी से जबर्दस्ती 4-5 लोग लेकर दरभंगा कि किलाघाट के पास पहुंचे और वहीं छोड़ दिया. 

पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल भी कराया है और मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है. होटल से भी सीसीटीवी फुटेज मांगी गई है. अब होटल मालिक के भूमिका की भी जांच इस मामले में की जा रही है.  

Trending news