Bihar Crime: बिहार में बदमाश बेखौफ! CSP लूटने पहुंचे बदमाशों ने महिला कर्मी को मारी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1884626

Bihar Crime: बिहार में बदमाश बेखौफ! CSP लूटने पहुंचे बदमाशों ने महिला कर्मी को मारी गोली

बिहार में इन दिनों अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. बेखौफ अपराधियों के मन में क्राइम करते समय मानो प्रशासन का भी खौफ नहीं दिखता है. प्रदेश के लोग दबी जुबान से ही सही जंगलराज की वापसी के बारे में बात करने लगे हैं.

(फाइल फोटो)

Bihar Crime: बिहार में इन दिनों अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. बेखौफ अपराधियों के मन में क्राइम करते समय मानो प्रशासन का भी खौफ नहीं दिखता है. प्रदेश के लोग दबी जुबान से ही सही जंगलराज की वापसी के बारे में बात करने लगे हैं. आपको बता दें बिहार के सीवान जिले में अपराधियों ने एक सीएसपी में लूटपाट के क्रम में वहां एक महिला कर्मी को गोली मारकर घायल भी कर दिया. 

घटना बिहार के सीवान जिले के सिसवन थाना क्षेत्र के कचनार पंचायत स्थित बिशनपुर गांव की है. जहां एक सीएसपी जो कि स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का था उसमें लूटपाट के लिए अपराधी पहुंचे और वहीं इसमें काम कर रही एक महिला कर्मी को गोली मार दी जिसमें वह बुरी तरह से घायल हो गईं. 

ये भी पढ़ें- तेजस्वी खुलकर बोले, I.N.D.I.A गठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर कोई परेशानी नहीं

इस घायल महिला सीएसपी कर्मी की पहचान शबनम खातून के रूप में हुई है. इस घटना को अंजाम देने के बाद गुंडे वहां सीएसपी से 2 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए.  शनिवार की दोपहर को यह घटना घटी है. इशके बाद से ही इलाके में दहशत का माहौल है. वहीं घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय थाने की पुलिस वहां पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है. 

जानकारी की मानें तो बदमाशों ने जहां सीएसपी से 2 लाख की रकम लूटी वहीं शबनम खातून के पैर में दो गोली मार दी. इसके बाद हंगामे के बीच बदमाश वहां से फरार होने में कामयाब रहे. घायल शबनम खातून को सीवान के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है. 

स्थानीय लोगों की मानें तो लूट के इरादे से बदमाश एकदम फिल्मी स्टाइल में सीएसपी पहुंचे थे. वह बैग लटकाए और हेलमेट लगाए सीएसपी केंद्र के अंदर दाखिल हुए थे. यहां अंदर घूसते ही बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी. वहीं लूट का विरोध कर रही महिला कर्मी शबनम खातून को बदमाशों ने गोली मार दी. 

Trending news