Bihar Politics: तेजस्वी खुलकर बोले, I.N.D.I.A गठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर कोई परेशानी नहीं
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1884603

Bihar Politics: तेजस्वी खुलकर बोले, I.N.D.I.A गठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर कोई परेशानी नहीं

  2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर चुनावी तैयारियों में दोनों गठबंधन और इन दोनों से अलग ताल ठोंकने की जुगत में लगे दल लग गए हैं. इस सब के बीच सीट शेयरिंग को लेकर एक तरफ NDA में तो दूसरी तरफ I.N.D.I.A गठबंधन में तैयारी जोरों से चल रही है.

फाइल फोटो

Bihar Politics:  2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर चुनावी तैयारियों में दोनों गठबंधन और इन दोनों से अलग ताल ठोंकने की जुगत में लगे दल लग गए हैं. इस सब के बीच सीट शेयरिंग को लेकर एक तरफ NDA में तो दूसरी तरफ I.N.D.I.A गठबंधन में तैयारी जोरों से चल रही है. इस सब के बीच राजनीतिक बयानबाजी भी कहां रूकनेवाली है. I.N.D.I.A गठबंधन में दलों के बीच सीटों की शेयरिंग कैसे होगी इसको लेकर NDA के घटक दल और इस गठबंधन से अलग सभी दल लगातार सवाल खड़े करते रहे हैं. जिसका जवाब आज बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने दिया है. सीट शेयरिंग को लेकर पहली बार तेजस्वी यादव ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. 

तेजस्वी यादव ने साफ कर दिया कि इंडिया गठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर किसी तरह की कोई परेशानी है ही नहीं. बिहार में भी सभी दल जो इस गठबंधन का हिस्सा है वह भी सीट शेयरिंग को लेकर परेशान नहीं हैं. उनका कहना है कि यहां सारी चीजें एक सामान्य तरीके से चल रही है. 

ये भी पढ़ें- Bridge collapsed: धंसते पुलों का प्रदेश! एक और पुल का पिलर ढहा, आवागमन बाधित

हालांकि अपने जवाब के दौरान वह NDA के घटक दल लोजपा(रामविलास) के चिराग पासवान पर बिना नाम लिए इशारों में तंज कसते जरूर नजर आए. उन्होंने मीडिया के सामने कहा कि दिक्कत तो उधर(NDA) में है जहां एक ही परिवार की दो पार्टियां आमने-सामने है. यहां पार्टी दो खेमे में बंटी हुई है. 

तेजस्वी ने बिहार में INDIA गठबंधन की पार्टियों को लेकर भी कहा कि यहां तो कई झंझट ही नहीं है. हमारे लिए तो सीट शेयरिंग आसानी से हो जाएगी. दिक्कत तो उधर है जहां एक परिवार की दो पार्टियां बन गई हैं. वहीं भाजपा के सांसद रमेश बिधूड़ी के आपत्तिजनक बयान पर भी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह कोई नई बात नहीं है इनका काम ही वैसा है. उन्होंने साफ कहा कि किसपर क्या कार्रवाई होनी है उन्हें पता है. ऐसे में जो बोलना है बोलिए, इसको देखने सुनने वाला कोई नहीं है. 

Trending news