Bihar: हाय रे रसगुल्ला: गुलाब जामुन ने किया डेढ़ दर्जन लोगों को बीमार, जानें क्या है मामला?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1718276

Bihar: हाय रे रसगुल्ला: गुलाब जामुन ने किया डेढ़ दर्जन लोगों को बीमार, जानें क्या है मामला?

बीमार लोगों में बच्चे और महिलाएं भी शामिल हैं. सबकी अचानक तबियत बिगड़ने से उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती करना पड़ा. फिलहाल सभी की हालत स्थिर बताई जा रही है. 

गुलाब जामुन ने किया डेढ़ दर्जन लोगों को बीमार

Bihar News: रात का बचा हुआ खाना (बासी खाना) कितना खतरनाक साबित हो सकता है इसकी एक बानगी बिहार के औरंगाबाद में देखने को मिली. औरंगाबाद जिले के बंदेया थाना क्षेत्र के प्रतापपुर गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने आए लगभग डेढ़ दर्जन लोग फूड प्वाइजनिंग का शिकार हो गए. दरअसल, दुल्हन के बिदा होने के बाद घर में मौजूद रिश्तेदारों ने बचे हुए गुलाब जामुन खा लिया था. जिससे उनकी तबियत खराब हो गई. 

 

बीमार लोगों में बच्चे और महिलाएं भी शामिल हैं. सबकी अचानक तबियत बिगड़ने से उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती करना पड़ा. फिलहाल सभी की हालत स्थिर बताई जा रही है. जानकारी के अनुसार, सोमवार (29 मई) को बंदेया थाना क्षेत्र के प्रतापपुर गांव निवासी दशरथ यादव की बेटी की बारात आई थी. शादी अच्छी तरह से संपन्न हो गई लेकिन बेटी की बिदाई के बाद माहौल खराब हो गया.

ये भी पढ़ें- बोधगया महाबोधि टेम्पल में आई दरार! खतरे में मंदिर का अस्तित्व,मूर्तियां हो रही खंडित

घर में मौजूद मेहमान अचानक से बीमार होने लगे. सभी को उल्टी और दस्त होना शुरू हो गया. आधे घंटे के भीतर लगभग डेढ़ दर्जन से अधिक बच्चे, महिलाएं और पुरुष बीमार हो गए. सभी की तबियत खराब होने लगी. सभी ने शादी में बचे हुए गुलाब जामुन खाए थे. आनन-फानन में सभी को अस्पताल पहुंचाया गया. जहां उनका इलाज किया गया. इलाज के बाद सभी की हालत सही हुई. 

ये भी देखे

Trending news