Dhanbad Crime: धनबाद छिनतई मामले में 2 अपराधियों को घनुडीह पुलिस ने किया गिरफ्तार, एक फरार, लूट का सामान बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2211262

Dhanbad Crime: धनबाद छिनतई मामले में 2 अपराधियों को घनुडीह पुलिस ने किया गिरफ्तार, एक फरार, लूट का सामान बरामद

Dhanbad Crime: झारखंड के धनबाद पुलिस ने महज 24 घंटे में लूट के मामले का उद्भेदन कर दिया. झरिया के धनुवाडीह ओपी क्षेत्र एक दंपति से लूट की घटना को अपराधियों ने अंजाम दिया था. इस लूट कांड में शामिल दो शातिर अपराधियों को झरिया थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लूटे गए सामान को बरामद कर लिया. 

धनबाद छिनतई मामले में 2 अपराधियों को घनुडीह पुलिस ने किया गिरफ्तार

धनबादः Dhanbad Crime: झारखंड के धनबाद जिले के झरिया घनुडीह ओपी की पुलिस महज 24 घंटे में लूट के मामले का उद्भेदन पुलिस ने किया. झरिया के धनुवाडीह ओपी क्षेत्र एक दंपति से लूट की घटना को अपराधियों ने अंजाम दिया था. इस लूट कांड में शामिल दो शातिर अपराधियों को झरिया थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लूटे गए सामान को बरामद कर लिया. 

तिलक समारोह से वापस लौटने के दौरान हुई थी लूट 
घटना के संबंध में एसडीपीओ सिंदरी भूपेंद्र प्रसाद राउत ने अपने कार्यालय में गिरफ्तार अपराधियों को मीडिया के सामने प्रस्तुत किया और बताया कि करमाटांड़, बलियापुर के रंजीत रवानी और उसके पत्नी को 16 अप्रैल को देर रात में घनुवाडीह ओपी अंतर्गत लालटेणगंज के निकट उस समय लूट लिया गया था. जब रंजीत रवानी अपने रिश्तेदार के यहां से तिलक समारोह से वापस घर लौट रहा था.

अपराधियों के पास से लूट का सामान बरामद 
लुटेरों ने दंपती के पास से दो मोबाइल, चैन और पांच हजार रुपये छीन लिए थे. पीड़ित रंजीत रवानी ने तुरंत अपने साथ घटी घटना की जानकारी घनुवाडीह ओपी पुलिस को दी. लूट की वारदात की जानकारी मिलते ही एसडीपीओ भूपेंद्र प्रसाद राउत के निर्देश पर धनुवाडीह ओपी प्रभारी पवन कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. इस टीम ने 24 घंटे के भीतर घटना में शामिल तीन में से दो अपराधियों को गिरफ्तार किया और लूटे गए सामान को बरामद भी कर लिया.

एक अपराधी भागने में फरार
इसके साथ ही एसडीपीओ भूपेंद्र प्रसाद राउत ने बताया कि इस सिलसिले में सुजल केशरी उम्र 20 साल कोइरी बांध और शेखर रवानी उम्र 23 साल को बालुगदा से गिरफ्तार किया है. दोनों के पास से लूटे लाल रंग का रेडमी मोबाइल, तीन अन्य मोबाइल, घटना में प्रयोग किया गया काले रंग का स्पलेंडर बाइक और 1200 रुपये भी बरामद किए गए है. पुलिस अपराधियों के पूर्व के अपराधों की जानकारी प्राप्त कर रही है. एक अपराधी भागने में सफल रहा है. जिसे शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
इनपुट- नितेश कुमार मिश्रा 

यह भी पढे़ं- JAC 10th Result Live: इंतजार खत्म, आज 11:30 बजे जारी होगा झारखंड बोर्ड 10वीं का रिजल्ट, डायरेक्ट लिंक से यहां कर पाएंगे चेक

Trending news