Bihar News: छपरा में दिनदहाड़े लूट की बड़ी घटना, बंदूक की नोक पर फाइनेंस कंपनी से 10 लाख ले गए बदमाश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1965126

Bihar News: छपरा में दिनदहाड़े लूट की बड़ी घटना, बंदूक की नोक पर फाइनेंस कंपनी से 10 लाख ले गए बदमाश

Bihar Crime: सारण जिले गड़खा थाना क्षेत्र के चिरांद रोड स्थित भारत फाइनेंस से चार अपराधियों ने पिस्टल के बल पर नौ लाख 95 हजार 86 रुपए लूट लिए. इस दौरान खाना बना रही रसोइयों को भी कमरे में बंद कर दिया. पूरी घटना का विडियो सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया है.

Bihar News: छपरा में दिनदहाड़े लूट की बड़ी घटना, बंदूक की नोक पर फाइनेंस कंपनी से 10 लाख ले गए बदमाश

सारण: Bihar Crime: सारण जिले गड़खा थाना क्षेत्र के चिरांद रोड स्थित भारत फाइनेंस से चार अपराधियों ने पिस्टल के बल पर नौ लाख 95 हजार 86 रुपए लूट लिए. इस दौरान खाना बना रही रसोइयों को भी कमरे में बंद कर दिया. पूरी घटना का विडियो सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया है. शोर मचाने के बाद आसपास के लोग एकत्रित हुए और पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की तहकीकात में जुटी है. इस संबंध में भारत फाइनेंस के गड़खा ब्रांच मैनेजर समस्तीपुर पुषा निवासी धर्मनाथ वर्मा ने बताया की गुरुवार सुबह 10:15 बजे एक व्यक्ति भारत फाइनेंस के चिरांद रोड स्थित हेड ब्रांच में आया और पूछा की यह भारत फाइनेंस है. जैसे ही उन्होंने कहा कि हां यही है. तब तक माथे पर पिस्टल तान दिया. तब तक तीन और लोग घुस गए. चारों ने मिलकर पूछा कि पैसा कहां है.

बीसीएम ने कहा कि पैसा नहीं है उसके बाद चाबी पूछा तो उन्होंने कहा की चाबी नहीं है. उसके बाद पिस्टल के बल पर जब से चाबी निकाल कर काउंटर में रखें पैसा निकाल कर आसानी से भाग गए. लूट के दौरान खाना बना रही रसोइया को भी एक कमरे में बंद कर दिया. पूरी घटना ऑफिस में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है. अपराधियों के भागने के बाद बीसीएम नीचे आकर शोर मचाने लगे. जिस पर आसपास के लोग जुटे और पुलिस को सूचना दी. खबर लिखे जाने तक पुलिस को लिखित आवेदन दी जा चुकी थी. जिसके आधार पर पुलिस अपराधियों की पहचान कर गिरफ्तार करने में जुटी हुई है.

वहीं गड़खा में इतनी बड़ी लूट की घटना सुन सभी हैरान हैं. बीसीएम धर्मनाथ वर्मा ने बताया कि भारत फाइनेंस द्वारा महिलाओं को लोन दिया जाता है. पूरे क्षेत्र से पैसे वसूल कर कर्मचारियों द्वारा एक दिन पहले ही हेड ब्रांच में जमा की गई थी. घटना के पीछे अपराधियों कि पहले से योजना थी. पुलिस सीसीटीवी कैमरे की विडियो समेत मामले की बारीकी से जांच कर रही है.

इनपुट- राकेश सिंह

ये भी पढ़ें- World Cup 2023 Final: पीएम मोदी जाएंगे विश्व कप का फाइनल मैच देखने, ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री को भी निमंत्रण

Trending news