Bihar Crime: CRPF के डिप्टी कमांडेंट के घर लूटपाट करने वाला मास्टरमाइंड गिरफ्तार, हो रही पूछताछ
Advertisement

Bihar Crime: CRPF के डिप्टी कमांडेंट के घर लूटपाट करने वाला मास्टरमाइंड गिरफ्तार, हो रही पूछताछ

Bihar Crime: मुजफ्फरपुर पुलिस ने लूटपाट करने वाले मास्टरमाइंड को पटना मुजफ्फरपुर फोरलेन के पास से हथियार और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. जिसके पास से पुलिस ने मादक पदार्थ को भी बरामद किया है.

फाइल फोटो

मुजफ्फरपुर: Bihar Crime: मुजफ्फरपुर पुलिस ने लूटपाट करने वाले मास्टरमाइंड को पटना मुजफ्फरपुर फोरलेन के पास से हथियार और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. जिसके पास से पुलिस ने मादक पदार्थ को भी बरामद किया है. पुलिस गिरफ्तार मास्टरमाइंड से पूछताछ कर रही है और सीआरपीएफ के डिप्टी कमांडेंट के घर लूटपाट करने वाले अन्य आरोपियों की तलाश में जुट गई है. 

ये भी पढ़ें- Bihar News: नित्यानंद राय पहुंचे बाबा पातालेश्वर नाथ मंदिर, किया ये काम

आपको बता दें की 4 सितंबर को सदर थाना क्षेत्र के गोबरसही डुमरी रोड निवासी सीआरपीएफ के डिप्टी कमांडेंट के घर में दिनदहाड़े लूटपाट की घटना हुई थी. जिसमें गिरफ्तार अपराधी ने मास्टरमाइंड की भूमिका निभाई थी और अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था. उसके बाद से यह पुलिस की पकड़ से फरार चल रहा था. गिरफ्तार अपराधी का नाम रामनाथ है जो सदर थाने क्षेत्र के पकड़ी इस्माइल का रहने वाला है. पुलिस इनसे पूछताछ के आधार पर घटना में शामिल अपराधियों की तलाश में जुट गई है.

पूरे मामले पर एएसपी अवधेश दीक्षित ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी की डुमरी रोड स्थित मुजफ्फरपुर पटना फोर लाइन पर कुछ अपराधी अपराध की योजना बना रहे हैं. उसके बाद सदर थाना अध्यक्ष कुंदन कुमार के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई. जो मौके पर छापेमारी करते हुए लूट कांड के मास्टरमाइंड रामनाथ को गिरफ्तार कर लिया जबकि अन्य अपराधी भागने में सफल रहे. 

एएसपी अवधेश दीक्षित ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी अपने अन्य साथियों के साथ 4 सितंबर को गोबरसही डुमरी रोड स्थित सीआरपीएफ के डिप्टी कमांडेंट जिनके बुजुर्ग माता-पिता अकेले घर में रहते थे और उन्हीं के घर में यह मास्टरमाइंड ड्राइवर का काम करता था, जिसने अपने अन्य साथियों के साथ दिनदहाड़े लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था. उसके बाद इन्हीं के गैंग ने फिर 12 जनवरी को सुतापट्टी के एक बड़े कारोबारी से लाखों रुपए लूट की योजना बनाया था,लेकिन लूट की वारदात को अंजाम देने से पहले ही इसको पुलिस ने पकड़ लिया है. साथ ही इस घटना में शामिल अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी में जुट गई है.
(रिपोर्ट - मणितोष कुमार)

Trending news