Patna Crime News: पटना में गर्भवती महिला की गोली मारकर हत्या, 4 गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1969333

Patna Crime News: पटना में गर्भवती महिला की गोली मारकर हत्या, 4 गिरफ्तार

Patna Crime News: मनेर थाना क्षेत्र के सादिकपुर में आपसी विवाद को लेकर चली दर्जनों राउंड गोली में गर्भवती महिला की हत्या और दो व्यक्ति गोली से घायल हुए थे. मामले में पुलिस ने दो महिला सहित चार लोगों को 9 mm पिस्तौल और जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया. दानापुर एएसपी ने इसकी जानकारी दी.

 

पटना क्राइम न्यूज (File Photo)

Patna Crime News: बिहार की राजधानी पटना (Patna Crime) में एक महिला (Woman shot dead in Patna) की गोली मारकर हत्या करने का सनसनीखेज वारदात सामने आया है. घटना मनेर थाना क्षेत्र के शादीपुर पंचायत में आपसी विवाद को लेकर गोलीबारी और हत्या हुई है. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो महिला समेत चार आरोपी को 9 एमएम पिस्टल और जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. दानापुर एएसपी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी जानकारी कि गाड़ी लगाने के विवाद को लेकर गोलीबारी हुई थी.

दरअसल, पटना जिले (Patna Crime) के मनेर थानाक्षेत्र के सादिकपुर गांव में बीते दिनों आपसी रंजिश में एक गर्भवती महिला पूजा देवी (Woman shot dead in Patna) की गोली मार का हत्या कर दी गई थी, जहां इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो महिला सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है. इस पूरे मामले पर दानापुर एएसपी अभिनव धीमान ने बताया कि मनेर थानाक्षेत्र के सादिकपुर गांव में आपसी रंजिश में दो पड़ोसियों के बीच मारपीट और फायरिंग की घटना हुई थी, जिसमें एक गर्भवती महिला की मौत हुई थी जबकि और दो अन्य लोग घायल है जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है. 

ये भी पढ़ें:Begusarai News: पटाखा फोड़ने को लेकर जमकर बवाल, पत्थरबाजी और तोड़फोड़

उन्होंने बताया कि पुलिस ने घटना में शामिल चार आरोपी को गिरफ्तार किया है जिसमें एक ही परिवार के हरिशंकर राय ,बबलू राय ,सरिता देवी और सुमिंत्रा देवी के रूप में हुई है. साथ ही घटना में शामिल एक पिस्टल, दो खोखा और चार जिंदा गोली बरामद हुआ है. फिलहाल, इस मामले के एक अन्य आरोपी फरार है जिसकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी किया जा रहा है. घटना के पीछे के कारण आपसी विवाद और बाजार में गाड़ी सटने का विवाद सामने आया.

ये भी पढ़ें:घर के अंदर कर रहे थे छठ पूजा, पड़ोसी ने बोल दिया हमला, पूरे परिवार को पीटा

Trending news