Bihar Crime News: बेगूसराय से लेकर छपरा तक बदमाशों की दहशत, सूबे में पसरा सन्नाटा!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1960118

Bihar Crime News: बेगूसराय से लेकर छपरा तक बदमाशों की दहशत, सूबे में पसरा सन्नाटा!

Bihar Crime News: गौरा-बनियापुर थाना की सीमा क्षेत्र में पिरौटा नहर में गले के गमछे से बांधे और पेट में चाकू मारकर हत्या की हुई. शव को गौरा ओपी पुलिस ने बरामद किया है.

बिहार की खबरें (File Photo)

Bihar Crime News: बिहार के कई हिस्सों में अपराध की खबरें सामने आई है. बेगूसराय में जमीनी विवाद में जमकर मारपीट हुई. इस घटना में एक ही पक्ष के दो महिला और एक वृद्ध समेत पांच लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका इलाज सदर अस्पताल बेगूसराय में चल रहा है. छपरा के पिरौटा नहर में टेंपू चालक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. रोहतास जिला के सूर्यपूरा थाना क्षेत्र के कल्याणी में बिजेंद्र सिंह के हत्या कर भाग अपाची सवार तीन अपराधी को भीड़ ने पकड़ लिया. भीड़ कि पिटाई से दो अपराधियों कि मौत हो गई.

बेगूसराय में जमीनी विवाद में जमकर मारपीट 
बेगूसराय में जमीनी विवाद में जमकर मारपीट हुई. इस घटना में एक ही पक्ष के दो महिला और एक वृद्ध समेत पांच लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका इलाज सदर अस्पताल बेगूसराय में चल रहा है. घटना खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव की है. पीड़ित छन्नू साव ने बताया कि गांव के ही राजकुमार साव का एक अन्य व्यक्ति के साथ जमीनी विवाद चल रहा था और उस विवाद में के बाद हुए केस में उनका पोता रंजन साव गवाह था और उसने सही गवाही दी थी. इसी से आक्रोशित होकर राजकुमार साव और उसके गुर्गों की तरफ से लगातार पूरे परिवार को प्रताड़ित किया जाता था. बीती रात भी राजकुमार साव ने स्थानीय असामाजिक तत्वों को शराब पिलाई और उसके घर पर हमला बोल दिया. जहां पर पहुंचते ही राजकुमार साव और अन्य अपराधियों ने छन्नू साव, मनीषा देवी ,सीता देवी और अन्य लोगों को लाठी डंडे एवं धारदार हथियार से पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. बाद में स्थानीय लोगों ने सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. पीड़ित पक्ष की तरफ से मुफस्सिल थाने में आरोपियों के विरुद्ध लिखित आवेदन दी गई है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

नाबालिग छात्रा को बदमाशों ने किया जख्मी 
बेगूसराय में फूल तोड़ने गई एक नाबालिग छात्रा को बदमाशों ने तेज धारदार हथियार से काटकर जख्मी कर दिया. जख्मी छात्र को इलाज के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है. पूरी घटना बखरी थाना क्षेत्र के सलोना गांव की है. बताया जाता है कि सातवीं कक्षा की छात्रा आरती कुमारी रात करीब एक बजे घर के पास में फूल तोड़ने गई थी तभी चेहरा ढके बदमाशों ने उस पर तेज धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिससे आरती कुमारी का हाथ और पैर में कट गया और वह जख्मी हो गई. जख्मी अवस्था में परिजनों ने उसे पहले प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार कराया और फिर उसे सदर अस्पताल बेगूसराय में भर्ती कराया गया है. 

घायल छात्रा ने बताया कि वह एक महिला के साथ फूल तोड़ने गई थी तभी बदमाशों ने उसे पर हमला कर दिया. हालांकि, हमला किस वजह से किया गया यह स्पष्ट नहीं हो पाया है. बताया जा रहा है कि पूजा के लिए सलोना गांव में लोग देर रात में फूल की कली ही तोड़ते हैं और सुबह में फूल खिलने पर पूजा करते हैं इसी वजह से देर रात छात्र मामी की पूजा करने के लिए फूल तोड़ने गई थी. आरती कुमारी बचपन से ही अपने ननिहाल सलौना में रहती हैं. घटना की सूचना बखरी थाना पुलिस को भी दी गई है.

छपरा में टेंपू चालक की चाकू मारकर हत्या
गौरा-बनियापुर थाना की सीमा क्षेत्र में पिरौटा नहर में गले के गमछे से बांधे और पेट में चाकू मारकर हत्या की हुई. शव को गौरा ओपी पुलिस ने बरामद किया है. शव मिलने की सूचना पर आस पास की ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी, लेकिन किसी की तरफ से उसकी पहचान नहीं की गई, जिसके बाद पुलिस ने उसके पैकेट में पड़े आधार कार्ड से पहचान की, जिसमें उसका नाम मुन्ना दास पिता शंभू दास के रूप में हुई है, जिस पर गोपालगंज के बैकुंठपुर थाने के नया टोला पिपरा उसुरी गांव का नाम अंकित है, पहचान होने के साथ ही पुलिस ने गोपालगंज पुलिस को सूचित करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया है.

गौरा पुलिस ने तकरीबन पौने तीन बजे सुबह में पिरौटा नहर के समीप से लावारिस अवस्था में पड़ी एक टेंपू जिसका नंबर बीआर 29पी ए 5129 है, उसे बरामद किया, लेकिन उस समय टेंपू के आसपास कुछ नही मिला, जैसे ही सुबह ग्रामीण खेतो की तरफ धान की कटनी के लिए पहुंचे की उन्हे नहर में एक शव दिखा. जिसकी सूचना गौरा ओपी पुलिस को दी गई. एक ही स्थल से 4 घंटे की अंतराल पर टेंपू और शव मिलने से यह प्रतीत होता है की मृतक टेंपू चालक है.

ये भी पढ़ें:बेतिया में दामाद ने ससुर को उतारा मौत के घाट, जहानाबाद में व्यापारी का मर्डर

रोहतास अपाची सवार तीन अपराधी को भीड़ ने पकड़ और पीटा
रोहतास जिला के सूर्यपूरा थाना क्षेत्र के कल्याणी में बिजेंद्र सिंह के हत्या कर भाग अपाची सवार तीन अपराधी को भीड़ ने पकड़ लिया. जहां भीड़ कि पिटाई से दो अपराधियों कि मौत हो गई और एक इलाज जारी है. घटना कि पुष्टि रोहतास एसपी विनीत कुमार ने की है. उन्होंने बताया गया कि पूर्व मुखिया प्रत्याशी बिजेंद्र सिंह अपने नए मकान पर सूर्यपूरा थाना क्षेत्र के कल्यानी में थे. तभी अपाची सवार तीन सशस्त्र अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर भाग खड़े हुए. 

ये भी पढ़ें:नवादाः पुलिस थाने से 500 मी. की दूरी पर बस लूटी, सूचना के बाद भी नहीं पहुंची पुलिस

इसी दौरान गोली की आवाज सुनकर भाग रहे अपराधियों को लोगों ने पीछा किया. जहां गौशलडीह के पास भीड़ ने अपाची सवार तीनों अपराधियों को पकड़ लिया और जमकर पीटाई करने लगे जहां पर दो अपराधियों की मौत हो गई. जबकि एक का इलाज फिलहाल स्थानीय स्तर पर जारी है. सूचना पर घटनास्थल पर पहुची पुलिस कैंप कर रखी है. लेकिन घटना को लेकर लोगों में काफी आक्रोश है.

Trending news