Bihar News: बेतिया में दामाद ने ससुर को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, जहानाबाद में एक व्यापारी का मर्डर
Advertisement

Bihar News: बेतिया में दामाद ने ससुर को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, जहानाबाद में एक व्यापारी का मर्डर

Bihar Crime News: बेतिया में एक व्यक्ति ने अपने ससुर को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया. तो जहानाबाद में एक और व्यापारी बेखौफ बदमाशों की गोली का शिकार हो गया.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar Crime News: बिहार में बुधवार (15 नवंबर) की सुबह भी तमाम घटनाओं के साथ शुरू हुई. बेतिया में एक व्यक्ति ने अपने ससुर को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया. दिल दहला देने वाली ये घटना शिकारपुर थाना अंतर्गत महुववा गांव की है. मृतक का नाम शेख अमरुल्लाह बताया जा रहा है. वहीं हत्यारे दमाद का नाम अलिफ शेख बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, आरोपी अलिफ शेख अपनी पत्नी हसनतारा को अक्सर मारता-पीटता था. पति की प्रताड़ना से परेशान होकर हसनतारा ने अपने पिता शेख अमरुल्लाह को फोन कर दिया और उन्हें अपनी ससुराल बुला लिया.

शेख अमरुल्लाह अपने दामाद को समझाने-बुझाने लगे, तो आरोपी अलिफ शेख को गुस्सा आ गया और उसने अपने घरवालों के साथ मिलकर ससुर की पिटाई शुरू कर दी. आरोपी अलिफ शेख ने अपने ससुर को इतना पिटा कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई. ससुर के दम तोड़ने पर आरोपी अपने परिवार सहित मौके से फरार हो गया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

ये भी पढ़ें- Nawada News: नवादा में पुलिस थाने से 500 मी. की दूरी पर बस में लूटपाट, सूचना के बाद भी नहीं पहुंची पुलिस

एसडीपीओ जयप्रकाश सिंह ने बताया कि पारिवारिक कलह में ससुर की हत्या कर दी गई है. प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. घर से सभी सदस्य फरार हो गए हैं. पुलिस आगे की कार्यवाही कर रही है. उधर जहानाबाद में एक और व्यापारी बेखौफ बदमाशों की गोली का शिकार हो गया. घोसी थाना क्षेत्र के धामपुर गांव में अज्ञात बदमाशों ने एक व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक का नाम रविंद्र कुमार बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि मृतक अपने घर के बाहर सो रहा था, तभी बदमाशों ने उस पर हमला कर दिया. बदमाशों ने पहले उसकी पिटाई की और फिर गोली मार दी. घटना से पूरे गांव में दहशत का माहौल है.

Trending news