जानिए क्यों बेगूसराय में 16 कुत्तों को मारी गई गोली, शूटरों से क्यों करवाया गया ये काम?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1514025

जानिए क्यों बेगूसराय में 16 कुत्तों को मारी गई गोली, शूटरों से क्यों करवाया गया ये काम?

बेगूसराय में आवारा कुत्तों के आतंक से परेशान लोगों को इससे मुक्ति के लिए शूटरों को बुलाया गया था. जहां शूटरों ने 16 से ज्यादा आवारा कुत्तों को अपना निशाना बनाया है.

(फाइल फोटो)

बेगूसराय : बेगूसराय में आवारा कुत्तों के आतंक से परेशान लोगों को इससे मुक्ति के लिए शूटरों को बुलाया गया था. जहां शूटरों ने 16 से ज्यादा आवारा कुत्तों को अपना निशाना बनाया है. बता दें कि इस इलाके में आवारा कुत्तों के काटने की वजह से अबतक 8 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. 

बेगूसराय में एक तरफ अपराधियों का खौफ लोगों को सताता रहता है, यहां अपराध पर लगाम लगाने के पुलिस के सारे प्रयास लगभग असफल होते रहते हैं. वहीं दूसरी तरफ इन आतंक का पर्याय बन गए आवारा कुत्तों से भी लोगों को खूब परेशानी हो रही है. 

बता दें कि लोगों को इस आतंक से निजात दिलाने के लिए पटना से 3 शूटरों की टीम आई थी और उन्होंने अपने निशाने पर 16 आवारा कुत्तों को लिया. शूटरों की गोली से ये 16 आवारा कुत्ते को मौत मिली है. इलाके के लोगों की मदद से शूटरों ने यह काम किया है और ढूंढ-ढूंढ कर इन 16 आदमखोर कुत्तों को मौत की नींद सिला दी. आपको बता दें कि इन 16 आवारा कुत्तों के काटने की वजह से 8 से ज्यादा लोगों की मौत पूरे इलाके में हो चुकी है और बड़ी संख्या में इनके काटने की वजह से लोगों का इलाज हो रहा है. 

बता दें कि नेशनल शूटरों की तरफ से यह कारनामा किया गया है. बेगूसराय के बछवाड़ा प्रखंड में अलग-अलग बहियारों में इस ऑपरेशन को चलाया गया और इसमें शूटरों ने 16 आदमखोर आवारा कुत्तों को अपना निशाना बनाया. इलाके के लोगों ने इन कुत्तों की मौत के बाद राहत की सांस ली है. कई महीने से इस इलाके में आदमखोर कुत्तों का तांडव जारी था और इन कुत्तों ने कुछ महीने के भीतर नोच-नोचकर 7-8 महिलाओं की जान ले ली जबकि 35 से 40 लोग जख्मी हो गए. 

इस आतंक से भयभीत लोगों ने स्थानीय पंचायत प्रतिनिधियों से अपने जान की रक्षा की गुहार लगाई, स्थानीय प्रतिनिधियों की तरफ से इसको लेकर एसडीएम को पत्र भेजा गया था जिसके बाद शूटरों को बुलाकर इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया है. बता दें कि इन कुत्तों के आतंक के भय से इलाके की महिलाओं ने बाहर निकलना छोड़ दिया था. 

ये भी पढ़ें- Sammed Shikharji Protest: तीर्थ क्षेत्र और पर्यटन स्थल में अंतर जानते हैं आप, ऐसे मिलता है टूरिस्ट प्लेस का टैग

Trending news