मधुबनी में पति ने पत्नी को जहर खिलाकर की हत्या, बच्चे को लेकर हुआ फरार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1461841

मधुबनी में पति ने पत्नी को जहर खिलाकर की हत्या, बच्चे को लेकर हुआ फरार

मृतिका के परिजन ने पति के ऊपर जहर खिलाकर पत्नी को हत्या का आरोप लगाया है. परिजन ने बताया की करीब सात वर्ष पूर्व लड़की शहनाज खातून की शादी पहरा गांव में अमरूदीन के साथ हुई थी. मृतका के तीन बच्चे हैं.

मधुबनी में पति ने पत्नी को जहर खिलाकर की हत्या, बच्चे को लेकर हुआ फरार

मधुबनी: मधुबनी में दहेज दानवों ने एक और विवाहिता को दहेज की बलि पर चढ़ा दिया है. घटना खिरहर थाना क्षेत्र के झिटकी पंचायत के पहरा गांव की है. मृतिका के परिजनों ने ससुराल वालों पर प्रताड़ित कर हत्या का आरोप लगाया है. इधर, पुलिस ने भी परिजनों की शिकायत पर आगे की जांच शुरू कर दी है.

पत्नी की हत्या कर पति बच्चे को लेकर फरार
बता दें कि मधुबनी में पति ने पत्नी की हत्या कर शव को घर में छोड़कर अपने बच्चे को लेकर फरार हो गया है. घर के आसपास के लोगों ने घटना की सूचना मृतिका के मायके वालों को दी. सूचना पाते ही मायके के बेटी की घर पहुंचे. मायके वालों ने देखा की बेटी का शव घर में पड़ा हुआ है और दामाद और बच्चा फरार है. परिजनों ने इसकी सूचना खिरहर थाना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने मृतिका के शव को अपने कब्जे में लिया पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी सदर अस्पताल में भेज दिया है.

मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर लगाया दहेज का आरोप
मृतिका के परिजन ने पति के ऊपर जहर खिलाकर पत्नी को हत्या का आरोप लगाया है. परिजन ने बताया की करीब सात वर्ष पूर्व लड़की शहनाज खातून की शादी पहरा गांव में अमरूदीन के साथ हुई थी. मृतका के तीन बच्चे हैं. शादी में दहेज में लाखों का सोना चांदी दिया गया. उसके बाद सभी पैसा खत्म होने के बाद फिर से पैसा मांगने लगे और बार-बार पैसों के लिए पत्नी को प्रताड़ित करने लगा. जब पैसा नहीं दिया गया तो उसने जहर खिलाकर कर पत्नी की कर दी और फरार हो गया. मृतिका के पति मुंबई में काम करता था और कोरोना के समय से दो वर्षों से घर पर ही रह रहा था.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मायके पक्ष के शिकायत पर मृतिका के पति और ससुराल पक्ष के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. पुलिस आगे की जांच कर रही है, जल्द ही अन्य आरोपियों को भी पकड़ लिया जाएगा.

इनपुट- बिंदू ठाकुर

ये भी पढ़िए- RSS Chief in Darbhanga: दरभंगा के नागेंद्र झा स्टेडियम पहुंचे RSS प्रमुख, पांच पॉइंट में जानिए भाषण की खास बातें

Trending news