मधुबनी में पुलिस ने हथियार समेत दो अपराधियों को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1319229

मधुबनी में पुलिस ने हथियार समेत दो अपराधियों को किया गिरफ्तार

पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के बेलही पश्चिमी गांव निवासी कारी यादव के घर पर कुछ नेपाली और जिले के कुख्यात अपराधी इलाके में किसी बारदात को अंजाम देने के लिए पहुंचा है. 

मधुबनी में पुलिस ने हथियार समेत दो अपराधियों को किया गिरफ्तार

मधुबनीः मधुबनी के जयनगर थाना क्षेत्र में पुलिस ने छापेमारी अभियान चलाकार दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने अपराधियों के पास से एक पिस्तौल और खुखरी के साथ दो अपराधियों को गरिफ्तार किया है. बता दें कि पुलिस गिरफ्तार अपराधियों से बातचीत कर अन्य लोगों की जांच शुरू कर दी है.

क्या है पूरा मामला
एसडीपीओ विप्लव कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के बेलही पश्चिमी गांव निवासी कारी यादव के घर पर कुछ नेपाली और जिले के कुख्यात अपराधी इलाके में किसी बारदात को अंजाम देने के लिए पहुंचा है. सूचना मिलते ही डीएसपी ने अपराधीयों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम को छापेमारी करने का निर्देश दिया. पुलिस ने कारी यादव के घर पर छापेमारी की तो कारी यादव के पिता शम्भु शरण यादव के घर से एक पिस्तौल और दो नेपाली खुखरी को बरामद किया. पुलिस ने शम्भु शरण यादव और दयानंद कुमार को गिरफ्तार कर लिया.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
एसडीपीओ विप्लव कुमार ने बताया कि मधुबनी में अपराध पर लगाम लगाने के लिए जिला पुलिस दिन रात काम कर रहा है. पुलिस जिले में हर छोटी गतिविधियों पर नजर रख रही है. पुलिस को कहीं से भी सूचना मिलती है छापेमारी का अभ्यान चलाया जाता है. एसडीपीओ ने बताया कि कारी यादव की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. कारी यादव पूर्व में भी आर्म्स एक्ट में जेल जा चुका है.

ये भी पढ़िए- CM हेमंत सोरेन की बढ़ी मुश्किलें, चुनाव आयोग ने राज्यपाल को भेजी रिपोर्ट

Trending news