बेगूसराय पहुंचे विजय सिन्हा ने साधा सीएम नीतीश पर निशाना, कहा- बिहार संभल नहीं रहा, चले हैं देश संभालने
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1351124

बेगूसराय पहुंचे विजय सिन्हा ने साधा सीएम नीतीश पर निशाना, कहा- बिहार संभल नहीं रहा, चले हैं देश संभालने

बेगूसराय में जिस तरह से गोलीबारी कर एक की हत्या कर दी और 10 लोगों को गोली मारकर जख्मी कर दिया है यह आतंकवाद का नया रूप में उभरा है. यह घोर निंदनीय है. 30 किलोमीटर तक अपराधी गोली बरसाते रहे व पुलिस प्रशासन मुंह देखती रही.

बेगूसराय पहुंचे विजय सिन्हा ने साधा सीएम नीतीश पर निशाना, कहा- बिहार संभल नहीं रहा, चले हैं देश संभालने

पटनाः Vijay Sinha in Begusarai: बिहार संभल नहीं रहा है चले हैं देश संभालने. सीएम नीतीश कुमार उर्फ कुर्सी कुमार जब-जब कानून व्यवस्था को लेकर समीक्षा बैठक करते हैं तो सूबे बिहार में अपराधिक घटनाएं बढ़ जाती है. यह बातें बिहार भाजपा के प्रतिपक्ष के नेता विजय सिन्हा ने बुधवार को बेगूसराय में कहीं. वे सदर अस्पताल में गोलीबारी से जख्मी हुए घायलों से मिलने सदर अस्पताल पहुंचे थे. उन्होंने जख्मियों को भरोसा दिलाया कि बेहतर इलाज होगा. सांसद भी आ रहे हैं. जिलाध्यक्ष राज किशोर सिंह को घायलों का ध्यान रखने को कहा है. 

पुलिस प्रशासन नाम का कोई चीज नहींः विजय सिन्हा
नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि बेगूसराय में जिस तरह से गोलीबारी कर एक की हत्या कर दी और 10 लोगों को गोली मारकर जख्मी कर दिया है यह आतंकवाद का नया रूप में उभरा है. यह घोर निंदनीय है. 30 किलोमीटर तक अपराधी गोली बरसाते रहे व पुलिस प्रशासन मुंह देखती रही. लखीसराय में सामूहिक दुष्कर्म, डकैती, मुंगेर में रेलकर्मी की है गोली मारकर हत्या कर दी गई. उसके बाद बेगूसराय में 40 किलोमीटर तक बाइक सवार दो अपराधी गोलीबारी कर पूरे बिहार को दहला दिया. उन्होंने कहा पुलिस प्रशासन नाम का कोई चीज नहीं है. 

बिहार में लॉ एंड ऑर्डर फेल
बाईपास में पुलिस की जिप्सी लगी रहती है लेकिन जनता को तबाह करने के लिए बाइक की चेकिंग की जाती है. जब बालू और दारू में अधिकारी को लगा देंगे तो कानून व्यवस्था फेल तो होना है ही है. उन्होंने नीतीश कुमार से कहा कि अच्छे पदाधिकारी को लाइए और मनपसंद के अधिकारी को हटाइए. थाना को जब तक बोली लगाते रहेंगे इस तरह की घटनाएं बढ़ती रहेगी. बिहार में लॉ एंड ऑर्डर फेल है. डीजीपी फोन तक नहीं उठाते हैं. जंगलराज को हटाने के लिए भाजपा पूरी ताकत लगाएगी. 

बिहार हुआ गुंडों के हवाले
सीएम टॉप लेवल पर सेवानिवृत्त अधिकारी को बैठा रहे हैं. सीएम नीतीश ने कभी संघर्ष नहीं किया है. जंगलराज का आभास नीतीश कुमार को नहीं है. उसका ताप कभी नहीं देखे हैं. अराजकता को उबारने में भाजपा ने चाणक्य बनकर नीतीश कुमार को चंद्रगुप्त बनाया लेकिन आज वह भ्रष्टाचारी और अपराधियों के गोद में जाकर बैठ गए हैं. अपराधी और भ्रष्टाचार सरकार में पुलिस प्रशासन और अधिकारी दबाव में आ गए हैं बिहार को गुंडों के हवाले कर दिया गया है. सीएम नीतीश जंगलराज को जनता राज कहते हैं. लेकिन बिहार में गुंडाराज है. उन्होंने मृतक परिवार को मुआवजा देने और जख्मियों को भी सहायता देने की मांग की है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समाजवादी का चोला पहनकर परिवारवाद और स्वार्ठवाद के गोद में बैठ गए हैं. अब तो बिहार को बकस दीजिए कुर्सी कुमार. जनता के सहयोग से नीतीश कुमार को हटाएंगे.

 

Trending news