पीएम मोदी के लिए ऐसी दीवानगी! लंदन का NRI तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए हार्ले डेविडसन से निकला चारधाम की यात्रा पर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2250575

पीएम मोदी के लिए ऐसी दीवानगी! लंदन का NRI तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए हार्ले डेविडसन से निकला चारधाम की यात्रा पर

Lok Sabha Election 2024: मोदी को तीसरे टर्म में जीताने और 400 पार के नारे को हकीकत में होता देखने के लिए चार धाम यात्रा पर निकले 71 वर्ष के NRI नितिन भूमिया जो हार्ले डेविडसन से 12 ज्योतिर्लिंग और चार धाम की यात्रा करेंगे.

प्रधानमंत्री मोदी को तीसरी बार जिताने चार धाम यात्रा पर निकला 71 वर्ष का एनआरआई

Deoghar: Lok Sabha Election 2024: जहां एक तरफ देश भर में लोकसभा चुनाव चल रहा है. वहीं दूसरी तरफ लोग बीजेपी के अबकी बार 400 पार वाले नारे को लेकर अटकलें लगाते दिख रहे है. कोई उनके पक्ष में बोल रहा है तो कोई उनके विपक्ष में, अब तक देश भर में लोकसभा चुनाव 2024 की वोटिंग के चार फेज खत्म हो गए है. जिसमें 543 में से 379 सीटों पर मतदान किया जा चुका है. पांचवें और छठे फेज की वोटिंग 20 और 25 मई को होनी है. जिसमें बचें 164 सीटों पर आम लोगों के द्वारा मतदान किया जाएगा. 

अब लोगों के लिए 4 जून को ये जानना काफी दिलचस्प हो जाएगा कि एनडीए 400 पार जाती है या नहीं. देश में एक तरफ मोदी लहर चल रही है, वहीं दूसरी तरफ विपक्ष बड़ा-बड़ा दावा कर रहा है. इसी बीच लंदन के निवासी नितिन भाई भूमिया जो कि मूल रूप से गुजरात बड़ौदा के रहने वाले है. मोदी को तीसरे टर्म में जीताने और 400 पार के नारे को हकीकत में होता देखने के लिए चार धाम यात्रा पर निकल गए है. 

मोदी के लिए एनआरआई का पागलपन

जब से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार सत्ता में आई है तब से क्या देश विदेशों में भी मोदी लहर चल रहा है. भारतीय निवासी जो लंदन, पेरिस में रहते है. अपने देश की प्रगति देख खुद को सम्मानित पाते है. इसके साथ ही मोदी जबसे प्रधानमंत्री बने है वो 10 बार विदेशी रोड ट्रिप दौड़ा कर रिकॉर्ड कायम किया है. जिससे उन्हें वहां का ब्रांड एंबेसडर भी बनाया गया है. इस सभी से उनकी लोकप्रियता और अधिक बढ़ी है. यहीं कारण है कि लोग तीसरी बार भी मोदी को ही प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहते है. इसलिए 71 वर्ष के लंदन निवासी नितिन भाई भूमिया हार्ले डेविडसन से 12 ज्योतिर्लिंग और चार धाम की यात्रा पर निकल गए हैं. उन्होंने इस यात्रा की शुरुआत एक महीने पहले की थी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 400 पर कि नारे के साथ उन्होंने इस यात्रा को शुरू किया था. साथ ही उन्होंने बताया कि जब से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार सत्ता में आई है तब से लंदन में भी उन सभी का मान सम्मान काफी बढ़ गया है.

अब 71 की उम्र में नितिन भूमिया भारत संकल्प यात्रा के लिए सड़क मार्ग से 12 ज्योतिर्लिंग और चार धाम की यात्रा पर निकले हैं. इस दौरान आठवां ज्योतिर्लिंग बाबा बैद्यनाथ मंदिर पहुंचे और उन्होंने बाबा बैद्यनाथ मंदिर में पूजा अर्चना की साथ ही प्रधानमंत्री के स्वास्थ्य की मंगल कामना भी उन्होंने की जिसके बाद उनके चार ज्योतिर्लिंग दर्शन करना बाकी हैं ।

Input: Vikash Raut

यह भी पढ़िए:Amit Shah Bihar Visit Live: आज आमने-सामने होंगे अमित शाह और तेजस्वी यादव, जमकर चलेंगे जुबानी तीर

Trending news