Amit Shah Bihar Visit Highlights: आज आमने-सामने होंगे अमित शाह और तेजस्वी यादव, जमकर चलेंगे जुबानी तीर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2250225

Amit Shah Bihar Visit Highlights: आज आमने-सामने होंगे अमित शाह और तेजस्वी यादव, जमकर चलेंगे जुबानी तीर

Amit Shah in Bihar: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बिहार में लगातार प्रचार का दौर जारी है. वहीं आज केंद्रीय मंत्री अमित शाह और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और विपक्ष नेता तेजस्वी यादव दोनों आमने-सामने होंगे. दोनों के बीच आज जमकर जुबानी तीर चलेंगे. 

 

आज आमने-सामने होंगे अमित शाह और तेजस्वी यादव
LIVE Blog

Amit Shah & Tejashwi Yadav in Bihar: बिहार में लगातार लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर प्रचार का दौर जारी है. ऐसे में तमाम नेताओं का बिहार आना जारी है. इसी कड़ी में आज यानी 16 मई को केंद्रीय गृहमंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह एक बार फिर बिहार दौरे पर आ रहे है. आज अमित शाह बिहार के मधुबनी में जनसभा को संबोधित करेंगे. वहीं दूसरी ओर बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और विपक्ष नेता तेजस्वी यादव की भी धुआंधार चुनावी सभाओं का दौर जारी है. आज तेजस्वी और शाह एक जिले में साथ में नजर आने वाले है. एक जिले में शाह पहले पहुचेंगे और तेजस्वी उसके बाद. वहीं दूसरे जिले में तेजस्वी पहले पहुचेंगे तो शाह उसके बाद. बता दें कि आज अमित शाह सीतामढ़ी और मधुबनी में एनडीए प्रत्याशियों के समर्थन में रैलियां कर चुनाव प्रचार करेंगे. लोकसभा चुनाव के बीच अमित शाह का ये पांचवा दौरा है.   

 

16 May 2024
16:08 PM

Amit Shah Bihar Visit: बिहार को कितना पैसा दिया

अमित शाह ने कहा, लालू जी 15 साल तक बिहार के सीएम रहे. केंद्र में मंत्री भी रहे. आपने बिहार को कितना पैसा दिया. आपने 2 लाख 80 हजार करोड़ रुपये दिए थे. पीएम मोदी ने अब तक 11 लाख 23 हजार करोड़ रुपये बिहारवासियों को देने का काम किया है.

 

15:39 PM

Amit Shah Bihar Visit: लालू यादव से पूछा सवाल

अमित शाह ने लालू यादव से सवालिया लहजे में पूछा कि, पुनौरा धाम के लिए आपने क्या किया. मोदी जी पुनौरा धाम, रामायण सर्किट के लिए काम कर रहे हैं. चीनी मिल भी जल्दी चालू हो जाएगा. इसकी जिम्मेदारी भाजपा की है. चीनी मिल में इथेनॉल, चीनी और गुड़ भी बनेंगे. इसका मुनाफा किसानों को सीधा बैंक अकाउंट में मिलेगा. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव जी की तेल पिलावन रैली से विकास नहीं होने वाला है.

15:12 PM

Amit Shah Bihar Visit: 500 साल का इंतजार खत्म हो गया

सीतामढ़ी की रैली में अमित शाह ने कहा, आप बताओ कि राम मंदिर बनना चाहिए था या नहीं. कांग्रेस और राजद के लोग राम मंदिर को लटकाते और भटकाते रहे पर मोदी जी को आपने आशीर्वाद दिया तो 500 साल का इंतजार खत्म हो गया और राम मंदिर बनकर तैयार हो गया. प्राण प्रतिष्ठा में लालू जी, उनके बेटे, खड़गे जी और राहुल बाबा को निमंत्रण दिया गया पर वे नहीं पहुंच पाए, क्योंकि वे वोटबैंक की राजनीति करते हैं.

13:37 PM

Amit Shah & Tejashwi Yadav in Bihar: आमने सामने होंगे शाह और तेजस्वी
आज संयोग से दो जिलों में अमित शाह और तेजस्वी यादव एक साथ आमने सामने आने वाले है. जिसके वजह से दोनों को ज्यादा ताकत झोंकनी पड़ेगी. किसी भी हालत में कोई अपने नेता की सभा में भीड़ कम देखने को तैयार नहीं है. सीतामढ़ी में अमित शाह पहले आकर लौट जाएंगे, जबकि मधुबनी में तेजस्वी यादव की सभा खत्म होने के बाद अमित शाह पहुंचेंगे। दोनों नेताओं के सभास्थल का क्षेत्र अलग है, लेकिन लोकसभा सीट और जिला एक होने के कारण यह रोचक मुकाबले की तरह जान पड़ रहा है।

 

13:09 PM

Amit Shah Bihar Visit: पीएम मोदी के बाद शाह का बिहार दौरा 
लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर प्रचार का दौर जारी है. ऐसे में तमाम नेताओं का बिहार आना जारी है. इसी कड़ी में 16 मई को यानी आज थोड़ी देर में केंद्रीय गृहमंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह बिहार पहुंचने वाले है. बताया जा रहा है कि अमित शाह बिहार के मधुबनी में जनसभा को संबोधित करेंगे. 

 

12:16 PM

Amit Shah & Tejashwi Yadav in Bihar: तेजस्वी यादव पर पप्पू यादव का तंज

तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए पप्पू यादव ने कहा कि राहुल गांधी का लक्ष्य देश बचाना है, जबकि तेजस्वी का लक्ष्य 2025 के विधानसभा चुनाव में बिहार के सीएम कुर्सी पाना है.

12:10 PM

Amit Shah & Tejashwi Yadav in Bihar: 5वें चरण से पहले बीजपी ने कांग्रेस में लगाई सेंध

अमित शाह के दौरे के बीच बीजेपी ने बिहार कांग्रेस जबरदस्त तोड़फोड़ की है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने महाराजगंज के कांग्रेस विधायक विजय शंकर दुबे के बेटे कुमार सत्यम सहित कई दिग्गज कांग्रेसियों को तोड़कर अपनी तरफ कर लिया है. सभी नेताओं ने गुरुवार (16 मई) को बीजेपी का दामन थाम लिया. 

11:55 AM

Tejashwi Yadav in Bihar: तेजस्वी यादव ने बोला पीएम मोदी पर हमला
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि साल भर पंचायत से लेकर नगर निगम चुनावों एवं टीवी पर प्रचार से अगर फुर्सत मिले तो उन्हें देश के करोड़ों बेरोजगार युवाओं से औचक एवं नैसर्गिक संवाद करना चाहिए। प्रधानमंत्री जी को तब ज्ञात होगा कि बेरोजगार करोड़ों युवक-युवतियों का जीवन किन कठिनाइयों और मनोस्थिति से गुजर रहा है? जो बेरोजगार है वो कुंवारे है। उनके मंगलसूत्र, खुशियां, अरमान और सपनों को अपनी नीतियों से कौन छिन रहा है?

11:28 AM

Amit Shah & Tejashwi Yadav in Bihar: शाह और तेजस्वी के बीच रोचक मुकाबला
सीतामढ़ी में अमित शाह पहले आकर लौट जाएंगे, जबकि मधुबनी में तेजस्वी यादव की सभा खत्म होने के बाद अमित शाह पहुंचेंगे. दोनों नेताओं के सभास्थल का क्षेत्र अलग है, लेकिन लोकसभा सीट और जिला एक होने के कारण यह रोचक मुकाबले की तरह जान पड़ रहा है।

 

10:54 AM

Amit Shah & Tejashwi Yadav in Bihar: आमने सामने होंगे शाह और तेजस्वी
आज संयोग से दो जिलों में अमित शाह और तेजस्वी यादव एक साथ आमने सामने आने वाले है. जिसके वजह से दोनों को ज्यादा ताकत झोंकनी पड़ेगी. किसी भी हालत में कोई अपने नेता की सभा में भीड़ कम देखने को तैयार नहीं है.

10:40 AM

Amit Shah Bihar Visit: मधुबनी में 2 बजे करेंगे सभा को संबोधित
BJP के X हैंडल के अनुसार, अमित शाह आज सबसे पहले सीतामढ़ी लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार करेंगे. वो दोपहर 12:30 बजे सीतामढ़ी के गोयनका कॉलेज ग्राउंड में पार्टी की जनसभा को संबोधित करेंगे. यहां से वो मधुबनी लोकसभा क्षेत्र पहुंचेंगे. इस निर्वाचन क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान केंद्रीय मंत्री शाह दोपहर 2 बजे बिस्फी के रहिका प्राथमिक विद्यालय में भाजपा की जनसभा को संबोधित करेंगे.

 

10:36 AM

Tejashwi Yadav Sabha:तेजस्वी करेंगे आज 6 सभा 
वहीं तेजस्वी यादव आज 6 सभा को संबोधित करेंगे. आज दोपहर पौने एक बजे मधुबनी के बेनीपट्टी में कुलुआही, डेढ़ बजे दरभंगा के केवटी, सवा दो बजे सीतामढ़ी के सुरसंड, तीन बजे सारण के अमनौर, चार बजे मढ़ौरा और साढ़े चार बाजे वैशाली के लालगंज में जनसभा के लिए हेलीकॉप्टर से पहुंचेंगे. 

 

10:25 AM

Amit Shah Bihar Visit: साढ़े बारह बजे सीतामढ़ी में करेंगे सभा संबोधित
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का कार्यक्रम आज दो जगह है. अमित शाह दोपहर साढ़े बारह बजे सीतामढ़ी लोकसभा क्षेत्र के गोयनका कॉलेज और दोपहर बाद दो बजे मधुबनी लोकसभा क्षेत्र के बिस्फी में रहेंगे. 

 

10:25 AM

Amit Shah in Bihar: बिहार दौरे पर अमित शाह

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर प्रचार का दौर जारी है. ऐसे में तमाम नेताओं का बिहार आना जारी है. इसी कड़ी में आज यानी 16 मई को केंद्रीय गृहमंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह एक बार फिर बिहार दौरे पर आ रहे है. आज अमित शाह बिहार के मधुबनी में जनसभा को संबोधित करेंगे.

Trending news