गर्लफ्रेंड के घर पहुंचकर डिप्टी कलेक्टर ने की फायरिंग, लोगों ने चोर समझकर पीटा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar411928

गर्लफ्रेंड के घर पहुंचकर डिप्टी कलेक्टर ने की फायरिंग, लोगों ने चोर समझकर पीटा

रांची में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है जहां एक डिप्टी कमिश्नर अपनी पद-प्रतिष्ठा को भूलकर ना सिर्फ अपनी प्रेमिका के घर पहुंच गया बल्कि परिवार वालों को धमकी देते हुए फायरिंग भी की. 

डिप्टी कलेक्टर शादीशुदा है और पत्नी गृह विभाग में ज्वाइंट सेक्रेटरी हैं (प्रतीकात्मक तस्वीर)

रांची: झारखंड के रांची में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है जहां एक डिप्टी कलेक्टर अपनी पद-प्रतिष्ठा को भूलकर ना सिर्फ अपनी कथित प्रेमिका के घर पहुंच गया बल्कि परिवार वालों को धमकी देते हुए फायरिंग भी की. गुस्साए ग्रामीणों ने डिप्टी कलेक्टर की जमकर धुनाई कर दी.

दरअसल डिप्टी कलेक्टर अपनी प्रेमिका के ना सिर्फ घर पहुंचा बल्कि लाइसेंसी पिस्टॉल से फायरिंग भी की. वहां मौजूद स्थानीय लोगों को लगा कि अपराधी गोली चला रहा है इसलिए आसपास के लोगों ने डिप्टी कलेक्टर की जमकर पिटाई कर दी. आपको जानकर हैरानी होगी कि डिप्टी कलेक्टर शादीशुदा है और इसकी पत्नी गृह विभाग में ज्वाइंट सेक्रेटरी है. 

डिप्टी कलेक्टर जेवियर हेरेंज फिलहाल कार्मिक विभाग में हैं और सस्पेंड हैं. फरवरी में हिसार कोर्ट में गड़बड़ी के मामले में विभाग ने इन्हें सस्पेंड किया है. चंदाघासी की ब्यूटी पार्लर चलाने वाली एक महिला से इन्हें इश्क हो गया. दोनों अक्सर फोन पर बात बातें करते थे. गुरुवार को अचानक जेवियर हेरेंज अपनी प्रेमिका के घर पहुंचे और कनपट्टी पर पिस्टॉल तान दी. 

इसके बाद डिप्टी कलेक्टर ने फायरिंग शुरू की. पकड़े गए व्यक्ति की धुनाई की खबर पुलिस को लगी और पुलिस ने उसे थाने लाकर पूछताछ किया तो पता चला कि पिटाई के बाद अर्धनग्न हो चुका यह व्यक्ति आम व्यक्ति नहीं बल्कि डिप्टी कलेक्टर है. आरोपी डिप्टी कलेक्टर का फिलहाल रिम्स में इलाज चल रहा है और उनका कहना है कि महिला से सिर्फ जान पहचान थी बाकी बातें झूठी हैं.