पाकुड़ में पुलिस ने छापेमारी कर 4 अवैध स्टोन चिप्स लदा ट्रैक्टर किया बरामद, 2 चालक हुए गिरफ्तार
Advertisement

पाकुड़ में पुलिस ने छापेमारी कर 4 अवैध स्टोन चिप्स लदा ट्रैक्टर किया बरामद, 2 चालक हुए गिरफ्तार

झारखंड के पाकुड़ जिले में पुलिस ने चार अवैध  पत्थर चिप्स लदे ट्रैक्टर को जब्त कर लिया है. इसके अलावा 2 ट्रैक्टर चालकों को भी गिरफ्तार किया गया है और दो अन्य चालक फरार होने में कामयाब रहे. 

 

(फाइल फोटो)

Pakur: झारखंड के पाकुड़ जिले में पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है. जिसमें पुलिस ने चार अवैध  पत्थर चिप्स लदे ट्रैक्टर को जब्त कर लिया है. मौके से 2 ट्रैक्टर चालकों को भी गिरफ्तार किया गया है. इसके अलावा वहीं, पुलिस को चकमा देकर दो अन्य चालक फरार होने में कामयाब रहे. 

टीम गठिक कर की छापेमारी
दरअसल, यह मामला मालपहाड़ी ओपी थाना क्षेत्र के बाहिरग्राम मोड का है. यहां पर सीओ अलोक वरण केसरी और मालपहाड़ी ओपी थाना प्रभारी विजय कुमार ने संयुक्त रूप से कार्रवाई की. दोनों ने टीम गठित कर छापेमारी की. छापेमारी के दौरान चार अवैध पत्थर चिप्स लदे ट्रैक्टर को जब्त कर लिया गया. जब्त किए गए पत्थर चिप्स ट्रैक्टर को निगरानी में रखा गया है. यह ट्रैक्टर चेक पोस्ट पर जांच के दौरान जब्त किए गए.

4 अवैध पत्थर चिप्स लदे ट्रैक्टर किए जब्त
चेकपोस्ट से बिना कागजात के सभी पत्थर चिप्स लदे ट्रैक्टरों को ले जाया जा रहा था. उसी दौरान छापेमारी कर कार्रवाई की गई. इस बारे में मालपहाड़ी ओपी थाना प्रभारी विजय कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पाकुड़ सीओ के नेतृत्व में बाहिरग्राम मोड़ पर छापेमारी की गई. अवैध रूप से पत्थर चिप्स लदे ट्रैक्टर को जब्त किया गया. 

दो तस्करों को किया गिरफ्तार
इसके अलावा मौके से दो तस्करों को भी गिरफ्तार कर लिया गया. सीओ के द्वारा थाने में आवेदन सौंपा गया और प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया की जा रही है. थाना प्रभारी ने बताया कि डीसी एसपी के द्वारा सख्त निर्देश दिए गए हैं, कि अवैध खनन व परिवहन पर अंकुश लगाया जाए. इसी के आधार पर कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने कहा कि अवैध खनन करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा.

ये भी पढ़िये: बिजली की चपेट में आने से महिला की मौत, घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल

Trending news