बिजली की चपेट में आने से महिला की मौत, घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल
Advertisement

बिजली की चपेट में आने से महिला की मौत, घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल

बिहार के बेगूसराय में बिजली प्रवाहित तार की चपेट में आने से एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई. जिसके बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

(फाइल फोटो)

Begusarai: बिहार के बेगूसराय में बिजली प्रवाहित तार की चपेट में आने से एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई. जिसके बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जलावन उठाने के दौरान हुई मौत
दरअसल, यह मामला बेगूसराय के बखरी थाना इलाके का है. यहां पर एक महिला बिजली प्रवाहित तार की चपेट में आ गई. जिसके बाद मौके पर ही उसकी मौत हो गई. मृतका बखरी थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 7 करकौला मधुवा गांव की निवासी है. मृतका की उम्र 35 साल बताई जा रही है. घटना को लेकर परिजनों ने बताया कि शनिवार की शाम को अचानक बारिश होने पर यह हादसा हुआ. उस दौरान वह जलावन को भीगने से बचाने के लिए गई थी. जलावन को उठाते समय वहां पर खड़े बिजली के खंभे से लिपटे तारी की चपेट में आ गई. 

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
जिसके बाद परिजनों ने उसे बचाने की कोशिश की लेकिन तब तक महिला की मौत हो गई. जिसके बाद पुलिस को इस घटना के बारे में जानकारी दी गई. वहीं, बखरी थाने की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय में भेज दिया. इसके बाद आगे की जांच में जुट गई.

ये भी पढ़िये: सरकारी स्कूल में पहुंची विधायिका संगीता कुमारी, बच्चों के सामने लगाई टीचर की 'क्लास'

ये भी पढ़िये: Jobs 2022: बिना एग्जाम दिए इस बैंक में ऑफिसर बनने का सुनहरा मौका, निकली बंपर वैकेंसी, फटाफट करें अप्लाई

Trending news