Lok Sabha Election: खूंटी में अमित शाह, दुमका और गोड्डा में राजनाथ सिंह भरेंगे चुनावी हुंकार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2241913

Lok Sabha Election: खूंटी में अमित शाह, दुमका और गोड्डा में राजनाथ सिंह भरेंगे चुनावी हुंकार

Amit Shah & Rajnath Singh in Jharkhand: देश की गृह मंत्री और भाजपा के दिग्गज नेता अमित शाह आज खूंटी पहुंचेंगे और भाजपा प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा के चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. वहीं केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह दुमका और गोड्डा पहुंचेंगे.

खूंटी में अमित शाह, दुमका और गोड्डा में राजनाथ सिंह भरेंगे चुनावी हुंकार

खूंटीः Amit Shah & Rajnath Singh in Jharkhand: देश की गृह मंत्री और भाजपा के दिग्गज नेता अमित शाह आज खूंटी पहुंचेंगे और भाजपा प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा के चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. वहीं केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह दुमका और गोड्डा पहुंचेंगे. दुमका में बीजेपी प्रत्याशी सीता सोरेन के पक्ष में चुनावी सभा करेंगे. इसके बाद निशिकांत दुबे के नामांकन और रोड शो में शामिल होंगे.

अमित शाह खूंटी में 40 मिनट की सभा को संबोधिक करेंगे
खूंटी के नगर पंचायत क्षेत्र के कचहरी मैदान में केंद्रीय मंत्री और भाजपा प्रत्याशी अर्जुन मुंडा के लिए चुनाव के लिए भाजपा द्वारा विशाल जनसभा कर रही है. जिसमें अमित शाह हजारों लोगों को सम्बोधित करते हुए खूंटी के लोगों से संदेश साझा करने वाले हैं. खूंटी से भाजपा प्रत्याशी अर्जुन मुंडा के चुनावी क्षेत्र में अमित शाह आज लोगों को सम्बोधित करते हुए विषय साझा करेंगे. 

20-25 हजार लोगों के आने की उम्मीद
वहीं खूंटी तमाड़ और तोरपा विधानसभा क्षेत्र सहित अन्य क्षेत्रों से 20-25 हजार लोगों के आने की उम्मीद जताई जा रही है. जिसमें इस मंच में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो, पद्मभूषण कड़िया मुण्डा सहित कई अनेक नामचीन चेहरे उपस्थित होने वाले हैं. अमित शाह विशेष विमान से दोपहर 12:30 बजे के आस-पास बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पहुंचेंगे. जिसके बाद हेलीकॉप्टर से खूंटी के लिए रवाना होंगे. खूंटी में अमित शाह करीब 40 मिनट तक रहेंगे और फिर कोलकाता के लिए रवाना हो जाएंगे. 

1 बजे आएंगे राजनाथ सिंह
वहीं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह दोपहर 1 बजे गोड्डा में प्रत्याशी सांसद निशिकांत दुबे के नामांकन में शामिल होंगे और रोड शो भी करेंगे. इसी के साथ दुमका सीट से भाजपा प्रत्याशी सीता सोरेन के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. 

इनपुट- बृजेश कुमार, खूंटी

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election: व्हील चेयर पर बैठकर मंच तक पहुंचे तेजस्वी, लोगों से की संविधान बचाने की अपील

Trending news