Aurangabad News: बकरी ने दिया 2 बछड़े को जन्म, लोगों कहा- दैवीय चमत्कार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2038670

Aurangabad News: बकरी ने दिया 2 बछड़े को जन्म, लोगों कहा- दैवीय चमत्कार

Aurangabad News: औरंगाबाद का यह मामले ने सोशल मीडिया पर सुर्खियों में हैं. जहां एक बकरी ने दो बछड़ों को जन्म दिया है. खबर सामने आने के बाद क्षेत्र में लोग कई तरह की बातें कर रहे हैं.

औरंगाबाद में कुदरत का करिश्मा

Aurangabad News: बिहार के औरंगाबाद जिले के बिलासपुर गांव में एक अजीब तरह का मामला सामने आया है. जहां एक बकरी ने तीन बच्चों को जन्म दिया, जिसमें एक बच्चा बकरी की तरह और दो बच्चे गाय के बछड़े की तरह दिखाई दे रहे हैं. बछड़ों के शक्ल में जन्मे बच्चों का पैर, खुर और बनावट भी गाय के बच्चे की तरह ही है. कुछ लोग इसे दैवीय चमत्कार बता रहे हैं. वहीं, कुछ लोग इन बछड़ों की पूजा कर रहे हैं. हालांकि, कुछ जानकर इसे हार्मोनल डिसऑर्डर करार दे रहे हैं.

प्रकृति ने हमें अजब-गजब करिश्मा दिखाया
दरअसल, प्रकृति के कई रंग है और रूप हैं, जो हमें समय-समय पर दिखाई देते रहते हैं. मगर इस बार प्रकृति ने हमें अजब-गजब करिश्मा दिखाया है. बिहार के औरंगाबाद का यह मामले ने सोशल मीडिया पर सुर्खियों में हैं. जहां एक बकरी ने दो बछड़ों को जन्म दिया है. खबर सामने आने के बाद क्षेत्र में लोग कई तरह की बातें कर रहे हैं. साथ ही सवाल भी कई तरह के खड़े कर रहे हैं. 

​ये भी पढ़ें:'मंदिर की घंटी अंधविश्वास, पाखंड, मूर्खता का संकेत...', RJD ने लगवाया पोस्टर

स्थानीय लोगों के जेहन में कई तरह के सवाल, सभी परेशान
इन्हीं सवालों में स्थानीय लोगों का यह सवाल करीब-करीब सबके जेहन में आता होगा. जैसे- स्थानीय लोग कह रहे हैं कि भला ऐसा कैसे हो सकता है. बकरी के बराबर गाय के बछड़े होते हैं, फिर बकरी कैसे गाय के बछड़े को जन्म दे सकती है. आखिर इस तरह की घटना हुई कैसै? लोगों के जेहन में इस तरह के सवाल आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें:सीएम नीतीश से ज्यादा कैश तेजस्वी यादव के पास, इस मामले में सब पर भारी तेजप्रताप

क्या कहते हैं पशु चिकित्सकों, जानिए
बता दें कि इस तरह का यह मामला पहली बार सामने आया है. वहीं, पशु चिकित्सकों की माने तो कई बार जीन संबंधी गड़बड़ी और जटिलताओं के कारण भ्रूण के आकार बदल जाते है. यही वजह है कि इस दुनिया में प्रकृति के कई अनोखे रूप देखने को मिल जाते है और लोग अचरज में पड़ जाते हैं.

इनपुट: मनीष कुमार

Trending news