'मंदिर की घंटी अंधविश्वास, पाखंड, मूर्खता और अज्ञानता का संकेत...', RJD ने लगवाया पोस्टर, प्राण प्रतिष्ठा पर उठाया सवाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2038620

'मंदिर की घंटी अंधविश्वास, पाखंड, मूर्खता और अज्ञानता का संकेत...', RJD ने लगवाया पोस्टर, प्राण प्रतिष्ठा पर उठाया सवाल

Bihar News: राजद विधायक फतेह बहादुर सिंह ने यह पोस्टर लालू-राबड़ी आवास के बाहर लगवाया है. इस पोस्टर में उन्होंने लिखवाया है कि मंदिर का मतलब है मानसिक गुलामी का मार्ग और स्कूल यानी जीवन में प्रकाश.

बिहार की खबरें

Bihar News: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में 22 जनवारी, 2024 दिन सोमवार को राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा होगी. इसके लिए तैयारियां जोरों पर हैं. एक तरफ जहां राम भक्तों में उत्साह है. वहीं, दूसरी तरफ एस पर सियासत होने लगी है. अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा पर कई लोग सवाल उठाने लगे हैं. कुछ सियासी दल भी इस पर सवाल उठा रहे हैं. साथ ही विवादित बयान भी दे रहे हैं. इस बीच पटना में राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने एक पोस्टर लगाया है, जो चर्चा का विषय बन गया है. इस पोस्टर में राजद विधायक फतेह बहादुर सिंह ने हिंदू आस्था पर चोट किया है.

यह पोस्टर लालू-राबड़ी आवास के बाहर लगवाया

राजद विधायक फतेह बहादुर सिंह ने यह पोस्टर लालू-राबड़ी आवास के बाहर लगवाया है. इस पोस्टर में उन्होंने लिखवाया है कि मंदिर का मतलब है मानसिक गुलामी का मार्ग और स्कूल यानी जीवन में प्रकाश. पोस्टर में आगे लिखा है कि जब मंदिर की घंटी बजती है तो अंधविश्वास, पाखंड, मूर्खता और अज्ञानता की ओर बढ़ने का संकेत है. वहीं, जब स्कूल की घंटी बजती है तो तर्कपूर्ण ज्ञान और वैज्ञानिकता के साथ प्रकाश की ओर बढ़ रहे हैं इसका सूचक है.

सावित्रीबाई फुले के जयंती समारोह का निमंत्रण

इस पोस्टर पर लिखा है कि आपको तय करना है कि किस ओर जाना है. दरअसल, सावित्रीबाई फुले के जयंती समारोह 7 जनवरी को डेहरी ऑन सोन में मनाया जाएगा और इसके निमंत्रण को लेकर लगे होर्डिंग में इस तरह की बातें लिखी हैं.

ये भी पढ़े: सीएम नीतीश से ज्यादा कैश तेजस्वी यादव के पास, इस मामले में सब पर भारी तेजप्रताप

उद्घाटनकर्ता में प्रोफेसर चंद्रशेखर का नाम

इस कार्यक्रम के उद्घाटनकर्ता में प्रोफेसर चंद्रशेखर का नाम लिखा है. साथ ही मुख्य अतिथि में आलोक मेहता, अनीता देवी, कांति सिंह, उदय नारायण चौधरी और सीमा स्मृति कुशवाहा के नाम दिए गए हैं. राबड़ी देवी आवास के ठीक सामने यह होर्डिंग लगाया गया है.

Trending news