योगी सरकार पर बरसे आलमगीर आलम, कहा-यूपी में विकास के नाम पर लोगों को किया जा रहा बेघर
Advertisement

योगी सरकार पर बरसे आलमगीर आलम, कहा-यूपी में विकास के नाम पर लोगों को किया जा रहा बेघर

पाकुड़ में ग्रामीण विकास विभाग मंत्री आलमगी आलम ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने केंद्र सरकार की कई कमियां गिनवाई. उनका कहना है कि केंद्र सरकार ने महंगाई और बेरोजगार को बढ़ाया है. देश में युवा बेरोजगार बैठे हैं.

(फाइल फोटो)

Pakur: पाकुड़ में ग्रामीण विकास विभाग मंत्री आलमगी आलम ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने केंद्र सरकार की कई कमियां गिनवाई. उनका कहना है कि केंद्र सरकार ने महंगाई और बेरोजगार को बढ़ाया है. देश में युवा बेरोजगार बैठे हैं. लगातार बढ़ती महंगाई के चलते आम जनता परेशान है. 

केंद्र सरकार ने बढ़ाई महंगाई
ग्रामीण विकास विभाग के मंत्री आलमगीर आलम ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र सरकारी ने महंगाई और बेरोजगारी को बढ़ाया है. बीजेपी महंगाई को नियंत्रित करने, युवाओं को रोजगार दिलाने में असफल रही है. बीजेपी ने सबका साथ सबका विकास की बात कही थी जिसके कारण वह सत्ता में आई. लेकिन मोदी सरकार ने देश का विकास नहीं किया. युवाओं को रोजगार नहीं दिलाया जिसके चलते देश में बेरोजगारी की समस्या पैदा हो गई है. उन्होंने कहा कि 8 साल पहले जब कांग्रेस की सरकार थी, तब डीजल, पेट्रोल, रसोई गैस, खाद्यान्न सामग्रियों की कीमतें काफी कम थी, लेकिन भारतीय जनता पार्टी की सरकार में इन सामानों के दाम दोगुने हो गए हैं. जिसके कारण आम जनता परेशान है. 

लोगों के घरों में चल रहे बुलडोजर
मंत्री ने कहा कि आज देश में सबसे ज्यादा परेशान युवा हैं. युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है. वहीं, रोजगार कर रहे लोगों को बेरोजगार बना दिया गया है. सबका साथ सबका विकास का नारा भी फेल हो गया है. आलमगीर ने कहा कि विकास के नाम पर यूपी में लोगों के घरों पर बुलडोजर चलाए जा रहे हैं. उन्हें बेघर किया जा रहा है. 

रांची हिंसा पर कही ये बात
वहीं, मंत्री ने रांची में हुई हिंसा को लेकर भी अपनी बात सामने रखी. उन्होंने कहा कि रांची की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है. दोषी व्यक्ति को चिन्हित कर निश्चित लोगों पर कार्रवाई की जाएगी. ऐसी परिस्थिति दोबारा उत्पन्न ना हो इसे लेकर शासन और प्रशासन अलर्ट हैं.

ये भी पढ़िये: Katihar Mango Man: मैंगो मैन के बगिया में मोदी,योगी और विवेकानंद आम की डिमांड, स्वाद भी लाजवाब

Trending news