JMM जल्द राष्ट्रपति उम्मीदवार के समर्थन पर स्पष्ट करेगी स्थिति : सुप्रियो भट्टाचार्य
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1244378

JMM जल्द राष्ट्रपति उम्मीदवार के समर्थन पर स्पष्ट करेगी स्थिति : सुप्रियो भट्टाचार्य

NDA के राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू आज अपने समर्थन के लिए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के आवास पहुंची.

(फाइल फोटो)

रांची : NDA के राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू आज अपने समर्थन के लिए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के आवास पहुंची. जहां उन्होंने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और शिबू सोरेन से मुलाकात कर अपने पक्ष में वोट डालने की मांग की है. 

बता दें कि इससे पहले UPA की तरफ से साझा उम्मीदवार के तौर पर यशवंत सिन्हा को राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाया गया है. वहीं UPA के घटक दल के रूप में झारखंड में जेएमएम भी सरकार चला रही है. ऐसे में NDA को लगता है कि जेएमएम की तरफ से यशवंत सिन्हा का समर्थन किया जा सकता है क्योंकि वह UPA की तरफ से उम्मीदवार बनाया गया है. ऐसे में हेमंत सोरेन ने अमित शाह और सोनिया गांधी से दिल्ली में आकर इस मामले से मुलाकात की है. 

ये भी पढ़ें- किशनगंज : स्मैक बेचने वाले गिरोह के तीन गिरफ्तार, दो महिलाएं भी शामिल

ऐसे में द्रौपदी मुर्मू द्वारा हेमंत सोरेन और शिबू सोरेन से मुलाकात को लेकर झारखंड मुक्ति मोर्चा के वरिष्ठ नेता सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि लोकतंत्र में यह एक स्वाभाविक प्रक्रिया है. झारखंड से द्रौपदी मुर्मू का एक लंबा कार्यकाल रहा है और गुरु जी के साथ में उनके अच्छे संबंध और हेमंत जी से भी अच्छे संबंध है. वहीं औपचारिकता के कारण वह मिलने आई थी और यह हर चुनाव में ऐसा होता है. वहीं मुख्यमंत्री ने ट्वीट करके उन्हें शुभकामनाएं दी है.

द्रौपदी मुर्मू ने राज्य के लिए कई अच्छे काम किए हैं. अगर ऐसे व्यक्ति का आगमन होता है तो स्वागत करना अनिवार्य है और यह भूमि जो है आदिवासी की पहचान और आदिवासियों से जुड़ी है. सिद्धो-कानो की धरती पर जो भी लोग आएंगे उनका हम स्वागत करेंगे. हम लोग शुरू से कह रहे हैं कि सही समय आने पर इसका जल्द हम जवाब देंगे. 

चुनाव से पहले सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए इसकी अधिकारी पुष्टि भी जरूर करेंगे. सही समय आने दीजिए झारखंड मुक्ति मोर्चा द्वारा अधिकारिक बयान जारी करते हुए इस सस्पेंस पर ब्रेक लगा दिया जाएगा.

Trending news