किशनगंज : स्मैक बेचने वाले गिरोह के तीन गिरफ्तार, दो महिलाएं भी शामिल
Advertisement

किशनगंज : स्मैक बेचने वाले गिरोह के तीन गिरफ्तार, दो महिलाएं भी शामिल

किशनगंज टाउन थाना पुलिस इन दिनों सूखे नशे के कारोबारी और सेवन करने वाले के विरुद्ध सक्रिय भूमिका निभा रही है.

(फाइल फोटो)

किशनगंज : किशनगंज टाउन थाना पुलिस इन दिनों सूखे नशे के कारोबारी और सेवन करने वाले के विरुद्ध सक्रिय भूमिका निभा रही है. हालांकि लगातार मादक पदार्थ के साथ कारोबारी और सेवन करने वाले को गिरफ्तार भी किया जा रहा है.

इसी कड़ी में किशनगंज पुलिस ने वीर कुंवर सिंह बस स्टैंड के समीप कई झुग्गी झोपड़ी में छापेमारी कर भारी मात्रा में स्मैक के साथ एक पुरुष और दो महिला धंधेबाज को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें- बिहार का देवघर कहा जाने वाला अशोकधाम मंदिर में श्रावणी मेला की तैयारियां जोरों पर

पुलिस के द्वारा गिरफ्तार धंधेबाज पुलिस को चकमा देने के उद्देश्य से स्मैक के पुड़िया को जहां-तहां छुपाकर रखे हुए थे. छापेमारी के दौरान एएसआई संजय कुमार यादव ने सभी स्मैक के पुड़िया को ढूंढ निकाला. जब्त स्मैक की कीमत लाखों रुपये मूल्य की बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें- Bagaha: बगहा में टूटा बिजली का तार, कई स्टेशनों पर 4 घंटों तक खड़ी रही ट्रेनें

मामले की जानकारी देते हुए टाउन थाना अध्यक्ष अमर प्रसाद ने कहा कि गुप्त सूचना के उपरांत कार्रवाई की गई, जिसमें तीन धंधेबाज को भारी मात्रा में नशीला पदार्थ स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया है. जिसमें दो महिला धंधेबाज भी शामिल है. थाना अध्यक्ष ने कहा कि गिरफ्तार सभी नशे का सौदागर चंद पैसे की लालच में शहर के युवाओं को अपना शिकार बनाकर उसी के बीच स्मैक की सप्लाई किया करते थे. थाना अध्यक्ष ने कहा कि गिरफ्तार तीनों धंधेबाज के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेजा जाएगा. 

Trending news