'हम अगर मोदी के खोपड़ी में गोली मार दें तो....' राजद नेता का आपत्तिजनक बयान बाबूलाल मरांडी ने किया शेयर, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2164688

'हम अगर मोदी के खोपड़ी में गोली मार दें तो....' राजद नेता का आपत्तिजनक बयान बाबूलाल मरांडी ने किया शेयर, वीडियो वायरल

Lok Sabha Election 2024: बीजेपी ने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए दावा किया है कि आरजेडी के एक नेता ने पीएम मोदी पर बेहद आपत्तिजनक बयान दिया है. बीजेपी नेता बाबू लाल मरांडी ने कहा कि चार दिन पहले झारखंड के कोडरमा में हुई Indi गठबंधन की बैठक में RJD के नेता अवधेश सिंह यादव मोदी जी की खोपड़ी में गोली मारने की बात कर रहे हैं. 

Indi गठबंधन की बैठक में RJD के नेता अवधेश सिंह यादव

Lok Sabha Election 2024: झारखंड के कोडरमा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. कोडरमा में 4 दिन पहले इंडिया ब्लॉक की बैठक में राजद नेता अवधेश सिंह यादव का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में अवधेश पीएम मोदी की खोपड़ी में गोली मारने की बात करते सुने जा रहे हैं. हालांकि वीडियो सही है या फेक, इसकी पुष्टि जी न्यूज नहीं करता है. झारखंड प्रदेश भाजपा अध्यक्ष और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने अवधेश सिंह यादव का यह वीडियो शेयर किया है.

बाबूलाल मरांडी ने शेयर किया वीडियो

वीडियो शेयर करते हुए बाबूलाल मरांडी ने कहा, देखिए Indi गठबंधन की बैठक का एजेंडा.चार दिन पहले झारखंड के कोडरमा में हुई Indi गठबंधन की बैठक में RJD के नेता अवधेश सिंह यादव मोदी जी की खोपड़ी में गोली मारने की बात कर रहे हैं. अपनी हार को करीब आते देख ठगबंधन की सभी पार्टियां और उनके नेता अपनी मानसिक संतुलन खो बैठे है. Indi गठबंधन चाहे जो षड्यंत्र रच ले, मोदी जी के साथ उनका 140 करोड़ का परिवार खड़ा है. बाबूलाल मरांडी ने चुनाव आयोग और झारखंड पुलिस से इसका संज्ञान लेने और जेल की हवा खिलाने की मांग की है.

यह भी पढ़ें: एक समय साहनी को 3 सीटें दे रही थी बीजेपी, अब 0 पर आउट, क्या तेजस्वी बनेंगे खेवैया?

कोडरमा में इंडिया ब्लॉक के नेताओं की बैठक का वीडियो

5 सेकेंड के इस वीडियो में कुछ लोग एक मीटिंग करते देखे जा सकते हैं. बैठक में जहां लोग बैठे हैं, उसके पीछे INDIA लिखा हुआ है. भाजपा ने दावाा किया है कि यह कोडरमा में इंडिया ब्लॉक के नेताओं की बैठक का वीडियो है. इसमें एक व्यक्ति को यह कहते सुना जा सकता है... हम यदि मोदी के खोपड़ी में गोली मार दें तो इसको गलत कहा जाएगा क्या? हालांकि इस वाक्य के आगे और पीछे की बात इस वीडियो में नहीं है. जी न्यूज इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

Trending news