Manish Kashyap: मनीष कश्यप ने ज्वाइन की बीजेपी, जानें अंतिम समय किसने पलट दिया गेम?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2220514

Manish Kashyap: मनीष कश्यप ने ज्वाइन की बीजेपी, जानें अंतिम समय किसने पलट दिया गेम?

र Manish Kashyap Joins BJP: बिहार के फेमस यूट्यूबर मनीष कश्यप ने आज (गुरुवार, 25 अप्रैल) को भारतीय जनता पार्टी (BJP) का दामन थाम लिया. उन्होंने पश्चिम चंपारण लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान किया था. हालांकि, अब उन्होंने चुनाव नहीं लड़ने का फैसला किया है. 

मनीष कश्यप

Manish Kashyap Joins BJP: बिहार के फेमस यूट्यूबर मनीष कश्यप ने आज (गुरुवार, 25 अप्रैल) को भारतीय जनता पार्टी (BJP) का दामन थाम लिया. उन्होंने दिल्ली में स्थित बीजेपी मुख्यालय जाकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. इस दौरान दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी ने मंच पर पार्टी का पटका पहनाकर उनका स्वागत किया. बीजेपी ज्वाइन करने से पहले मनीष कश्यप ने कहा कि उन्होंने अपनी मां के कहने पर ये फैसला लिया है. उन्होंने कहा था कि वैसे भी मेरी विचारधारा भारतीय जनता पार्टी से मिलती है. बता दें कि उन्होंने पहले पश्चिम चंपारण लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान किया था. इस सीट से बीजेपी ने सिटिंग सांसद संजय जायसवाल को उतारा है. तो वहीं महागठबंधन में यह सीट कांग्रेस के हिस्से में आई है और कांग्रेस ने यहां से मदन मोहन तिवारी को खड़ा किया है.

वहीं मनीष के चुनाव लड़ने के ऐलान से बीजेपी कैंडिडेट संजय जायसवाल की परेशानी बढ़ गई थी. सियासी जानकारों का कहना था कि बीजेपी की तरह मनीष कश्यप भी राजद के आलोचक माने जाते हैं. इसलिए वह एनडीए प्रत्याशी के वोट ही काटने का काम करेंगे. हालांकि, अब उन्होंने चुनाव नहीं लड़ने का फैसला किया है. मनीष अब पूरे बिहार में एनडीए प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार करेंगे. इससे एनडीए को काफी राहत मिलेगी.  

ये भी पढ़ें- Bihar Lok Sabha Election 2024: दूसरे चरण में बिहार में 5 सीटों पर होगा मतदान, इन दिग्गज नेताओं की साख दांव पर

मीडिया से बात करते हुए मनीष कश्यप ने कहा था कि मैं आज बीजेपी में शामिल हो रहा हूं. बीजेपी के सामने मैंने जो भी शर्त रखी है, बीजेपी ने वह सारी शर्तें मान ली है. मेरी लड़ाई भाजपा से नहीं थी, क्योंकि मेरी विचारधारा बीजेपी से बखूबी मिलती है. बता दें कि मनीष को बीजेपी में लाने का पूरा क्रेडिट बीजेपी नेता और भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी को जाता है. मनीष ने खुद ये बात कही है. मनीष ने बताया कि मनोज तिवारी ने उनकी मां से बात किया था. उसके बाद मेरी मां ने मुझे बीजेपी ज्वाइन करने के लिए कहा. मैं अपनी मां की बात नहीं टालता.

Trending news