Nitish Kumar Speech: राजद को शिक्षा मंत्रालय दिया गया, वे उपद्रव मचाने लगे, जानें सीएम नीतीश की 5 बड़ी बातें
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2107087

Nitish Kumar Speech: राजद को शिक्षा मंत्रालय दिया गया, वे उपद्रव मचाने लगे, जानें सीएम नीतीश की 5 बड़ी बातें

Nitish Kumar Speech: विधानसभा में मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि 2005 से जब हमको काम करने का मौका मिला, तब से हम लगातार जनता के लिए काम कर रहे हैं. इसके बाद से बिहार का कितना विकास हुआ है, ये दिखता है. इससे पहले इनके (तेजस्‍वी यादव) पिता और माता ने 15 साल तक राज किया, तब कैसा माहौल था.. लोग शाम को बाहर निकलने से डरते थे. 

नीतीश कुमार, सीएम, बिहार

Nitish Kumar Speech: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 12 फरवरी दिन सोमवार को विधानसभा में फ्लोर टेस्ट 130-0 से जीत लिया, जबकि एक समय उनके सहयोगी रहे तेजस्वी यादव के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने सदन से वॉकआउट कर दिया. विधानसभा में बोलते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि राजद उनके की तरफ से शुरू की गई पहल का श्रेय लेने की कोशिश कर रहा है. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि 15 साल तक लालू प्रसाद-राबड़ी देवी की सरकार ने बिहार के विकास के लिए कुछ नहीं किया. आइए जानते हैं सीएम नीतीश की 5 बड़ी बातें.

1. विधानसभा में मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि हम अपनी पुरानी जगह आ गए हैं, लेकिन किसी का नुकसान नहीं पहुंचाएंगे. बिहार में विकास कार्य चलते रहेंगे. राज्‍य के हित में काम करते रहेंगे. अब हम यहां आ गए हैं, और यहीं रहेंगे. सबको साथ लेकर चलेंगे. 

2. मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि 2005 से पहले लोग शाम को घर से बाहर निकलने से डरते थे. अब महिलाएं भी रात को बिना डर के घरों से बाहर निकलती हैं. महिलाएं आज पढ़ रही हैं. पहले महिलाएं कहां पढ़ती थीं? हमने लगातार काम किया है. हम किसी के खिलाफ नहीं है. हम हर गड़बड़ी की जांच करेगे. 

3. विधानसभा में मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि 2005 से जब हमको काम करने का मौका मिला, तब से हम लगातार जनता के लिए काम कर रहे हैं. इसके बाद से बिहार का कितना विकास हुआ है, ये दिखता है. इससे पहले इनके (तेजस्‍वी यादव) पिता और माता ने 15 साल तक राज किया, तब कैसा माहौल था.. लोग शाम को बाहर निकलने से डरते थे. 

​यह भी पढ़ें:19 फरवरी को होगा नीतीश कैबिनेट का विस्तार, नंद किशोर यादव होंगे स्पीकर- सूत्र

4. सदन को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि जब राजद को शिक्षा मंत्रालय दिया गया तो वे उपद्रव मचाने लगे. 

यह भी पढ़ें:Bihar Floor Test: नीतीश कुमार फ्लोर टेस्ट में पास, समर्थन में मिले 129 वोट

5. विधानसभा में सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार में अपने शासन के दौरान राजद ने भ्रष्ट आचरण किया, जांच शुरू की जाएगी.

Trending news